लाइफ स्टाइल

ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ होगी शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी

Gaurav Maruti
18 May 2022 2:37 AM GMT
ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ होगी शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी
x

ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ होगी शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी

ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ होगी शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी

बॉलीवुड के चॉकलेट ब्वॉय कहे जाने वाले शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार हो चुकी है. फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पांस मिला था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल उतना नहीं दिखा पाई थी.ये फिल्म साउथ की इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रीमेक थी.अब दर्शक इसे घर बैठे ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। गौतम तनुश्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पंकज कपूर भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आए हैं.

इसकी जानकारी नेटफ्लिक्स की ओर से फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी गई. नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, 'यह स्टेडियम से बाहर दस्तक देने वाली है, जर्सी 20 मई को नेटफ्लिक्स पर आएगी'.फिल्म के ओटीटी पर आने की खबर के बाद से फैंस काफी खुश हैं और वह कमेंट कर अपनी खुशी जता रहे हैं.

जर्सी' की रिलीज डेट में भी कई बार बदलाव किए गए थे. पहले कोरोना के चलते रिलीज डेट को 14 अप्रैल किया था. फिल्म रिलीज के लिए तैयार थी लेकिन तीन दिन पहले ही कानूनी पचड़ों में फंसने की वजह से फिल्म की रिलीज डेट फिर बदल दी गई थी. दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह पहले देखा जा रहा था, लेकिन बाद में फिल्म उन्हें थिएटर तक लाने में असफल रही.

फिल्म की कहानी एक पिता की है, जो क्रिकेटर होता है लेकिन एक समय के बाद क्रिकेट छोड़ परिवार के साथ रहने लगता है. उसकी नौकरी भी चली जाती है और उसके पास अपने बच्चे को जन्मदिन पर देने के लिए भी कुछ नहीं रहता. अपने बेटे को खुशी देने के लिए एक पिता क्या कुछ करता है, यह आपको फिल्म में देखने के लिए मिलेगा. अंत में यह फिल्म आपको इमोशनल भी कर सकती है.

सिनेमा घरों में अपना उतना रंग नही जमा पाई शाहिद की जर्सी जिसके वजह से अब इसे ओटीटी प्लेटफार्म पे रिलीज़ करने की तैयारी हो रही है.

Next Story