लाइफ स्टाइल

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंची शहनाज गिल, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने श्मशान पहुंची शहनाज गिल, रो-रोकर हुआ बुरा हाल
x

बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनके चाहने वालों का दिल टूट चुका है। खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला रात में दवाई लेकर सोए और सुबह उठ नहीं सके। सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि उनकी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आनी बाकी है। शुक्रवार को उनका पार्थिव शरीर परिवार को सौंप दिया गया। रिपोर्ट्स हैं कि ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज से अंतिम संस्कार होगा। सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर अस्पताल से सीधे श्मशान घाट पहुंच चुका है। सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने शहनाज गिल श्मशान पहुंच चुकी हैं।

सिद्धार्थ के निधन के बाद पहली बार शहनाज गिल दिखी हैं। वह सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने श्मशान घाट पहुंचीं। इस दौरान वह सदमे में दिखीं। शहनाज के भाई शहबाज उन्हें संभालते दिखे। गाड़ी में शहनाज बैठी रहीं तो शहबाज उनका हाथ पकड़े थे।

शहनाज का वीडियो

शहनाज का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह फूट-फूटकर रोती दिखीं।

इससे पहले शहनाज के पिता ने बताया था कि उसकी हालत ठीक नहीं है। शहनाज बुरी तरह टूट चुकी हैं। फीफाफूज की एक रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ ने शहनाज की बाहों में आखिरी सांस ली और शहनाज ये सदमा बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। उनके पिता संतोख सिंह सुख ने फोन पर बात करते हुए बताया कि 'शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने मुझसे कहा पापा उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है। मेरे हाथों में वो इस दुनिया को छोड़कर गया। अब मैं क्या करूंगी कैसे जीऊंगी'।

सिद्धार्थ शुक्ला को अंतिम विदाई देने शहनाज गिल की मां भी पहुंचीं।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद थी। शहनाज गिल और सिद्धार्थ की दोस्ती बिग बॉस 13 के दौरान शुरू हुई थी। वहीं शो के बाद भी दोनों आखिरी तक अच्छे दोस्त रहे। फैन्स का मानना था कि दोनों एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे, लेकिन सितारों ने हमेशा एक दूसरे को अच्छा दोस्त बताया। कुछ दिनों पहले ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ, 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में नजर आए थे।

फैंस को इनकी जोड़ी इस कदर पसंद आ गई थी वो इनकी शादी के बारे में भी बातें करने लगे थे। यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें सना के माथे पर सिंदूर दिख रहा था। इस तस्वीर के वायरल होने पर फैंस को लगने लगा था कि दोनों ने गुपचुप शादी कर ली है। हालांकि बाद में पता चला कि ये तस्वीर फोटोशॉप्ड थी और ऐसा कुछ भी नहीं हुआ था।

बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि 'सिद्धार्थ के साथ मेरा रिश्ता अलग है। वह मेरी फैमिली की तरह है।' दरअसल, फैंस शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को कापी पसंद करते थे। लोग उन्हें सिडनाज नाम से बुलाते हैं, लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद अब यह जोड़ी टूट गई है।

Next Story