लाइफ स्टाइल

Nude Videos बेचती हैं Sherlyn Chopra, Rakhi Sawant रोते हुए कही ये बात, मेरे बॉयफ्रेंड ने...

Desk Editor Special Coverage
6 Nov 2022 3:04 PM GMT
Nude Videos बेचती हैं Sherlyn Chopra, Rakhi Sawant रोते हुए कही ये बात, मेरे बॉयफ्रेंड ने...
x

राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) की लड़ाई ने अब बदसूरत मोड़ ले लिया है. फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर शुरू हुई ये लड़ाई कोर्ट कचहरी तक पहुंच चुकी है. शर्लिन चोपड़ा के बाद अब राखी सांवत ने भी उनपर कोर्ट केस किया है. इतना ही नहीं, इस दौरान एक बार फिर राखी ने शर्लिन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में-

जिस दिन से साजिद खान बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हिस्सा बने हैं, तमाम बड़ी हस्तियां फिल्ममेकर को शो से बाहर निकालने की मांग कर चुकीं हैं. इनमें से एक नाम शर्लिन चोपड़ा का भी है. शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ ना सिर्फ आवाज उठाई, बल्कि उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी. वहीं, जैसे ही ये बात राखी सांवत के कानों में पड़ी, कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन ने शर्लिन का जमकर मजाक उड़ाया और उल्टा शर्लिन को घेरने को कोशिश की थी. इसके बाद शर्लिन ने भी राखी पर पलटवार किया और फिर राखी सावंत का भी बयान आया.


राखी सावंत ने दर्ज कराया केस

दोनों तरफ से शुरू हुई इस बयानबाजी के बाद शर्लिन चोपड़ा ने कानूनी रास्ता अपनाते हुए राखी सावंत के खिलाफ उन्हें बदनाम करने और धमकी देने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. ऐसे में राखी कैसे चुप रह जातीं? शर्लिन चोपड़ा के बाद अब राखी सांवत ने भी उनपर मानहानि का केस कर दिया है. हाल ही में राखी सावंत अपनी वकील फाल्गुनी के साथ मीडिया के सामने आईं और इस मामले पर बोलने के लिए कहा जिसके बाद लॉयर ने बताया कि उन्होंने शर्लिन के खिलाफ मानहानि का केस दायर कराया है.

इतना ही नहीं, मीडिया से बात करते हुए राखी की वकील ने कहा कि उन्होंने सबूतों के आधार पर यह एक्शन लिया है और वे एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में सब जानती हैं. वहीं, राखी सांवत ने भी एक बार फिर शर्लिन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे लोगों को ब्लैकमेल करती हैं और अपनी न्यूड तस्वीरों और वीडियोज की बिक्री करती हैं.

यहां देखें राखी सांवत का वीडियो-


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान राखी सावंत ने अपनी लॉयर के साथ मिलकर शर्लिन चोपड़ा के कथित पोर्न वीडियोज भी दिखाए. ऐसे में अब देखना होगा कि इसे लेकर शर्लिन चोपड़ा का क्या जवाब होता है.

Next Story