लाइफ स्टाइल

शिल्पा शेट्टी ने शादी की सालगिरह पर राज कुंद्रा के लिए लिखा ऐसा मैसेज, पोस्ट हुआ वायरल

Special Coverage Desk Editor
22 Nov 2021 4:56 AM GMT
शिल्पा शेट्टी ने शादी की सालगिरह पर राज कुंद्रा के लिए लिखा ऐसा मैसेज, पोस्ट हुआ वायरल
x
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को आज 12 साल हो गए हैं. पिछले कुछ महीनों में काफी दिक्कतों का सामना करने के बाद अब शिल्पा ने राज के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पिछले कुछ महीनों में काफी दिक्कतों का सामना किया है. राज के गिरफ्तार होने के बाद दोनों की जिंदगी बदल गई. तब ऐसी भी खबरें आईं कि शिल्पा, राज से खफा हैं और दोनों के रिश्ते में अड़चन आ गई है. हालांकि इन सभी खबरों को गलत बताते हुए शिल्पा ने राज के लिए स्पेशल पोस्ट किया है.

दरअसल, शिल्पा और राज की आज वेडिंग एनिवर्सरी है. इस मौके पर शिल्पा ने राज के लिए स्पेशल पोस्ट किया है. उन्होंने राज के साथ शादी की कई फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, 'ये मोमेंट 12 साल पहले. हमने एक दूसरे से वादा किया था कि हम साथ में अच्छा वक्त और बुरा वक्त बिताएंगे. आज भी हम इस वादा को पूरा कर रहे हैं. हमें प्यार पर विश्वास है और भगवान हमेशा हमें सही राह दिखाते हैं. 12 साल और आगे नहीं गिन रही. हैप्पी एनिवर्सरी कुकी…आगे और इंद्रधनुष, खुशी, माइलस्टोन्स और हमारी बेशकीमती संपत्ति…हमारे बच्चों के लिए.' शिल्पा ने आगे लिखा, 'उन सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमारे हर अच्छे-बुरे वक्त में हमारे साथ रहे.'

इन फोटोज में आप शिल्पा को रेड सिल्क साड़ी और हैवी जूलरी पहने देखेंगे. वहीं राज ने शिल्पा के आउटफिट से मैचिंग शेरवानी और इसके साथ सेहरा पहना है. दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि जेल से बाहर आने के बाद से राज लाइमलाइट से दूर हैं. वह पहले ही तरह शिल्पा के साथ आउटिंग पर नजर नहीं आते. इसके साथ ही उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिए हैं. वह कुछ दिनों से प्राइवेट अपनी लाइफ जी रहे हैं.

शिल्पा के साथ किए मंदिरों के दर्शन

कुछ दिनों पहले राज, शिल्पा के साथ हिमाचल गए थे और वहां उन्होंने कई मंदिरों के दर्शन किए. दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आए थे. इसके अलावा दोनों येलो कलर के आउटफिट पहने नजर आए थे. शिल्पा ने येलो कलर का सूट पहना था तो राज ने येलो कलर का कुर्ता-पजामा. दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. इससे पहले जब राज जेल में थे तब शिल्पा उनके लिए मन्नत मांगने वैष्णो देवी गई थीं. इसके कुछ दिनों बाद राज जेल से बाहर आ गए थे. वैसे चाहे कुछ भी हो, शिल्पा ने राज का पूरा साथ दिया है. वह हर मुसीबत में राज के साथ खड़ी रही हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story