लाइफ स्टाइल

पॉर्न रैकेट मामले में फिर फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, मनी लांड्रिंग का केस दर्ज

Sakshi
19 May 2022 5:12 AM GMT
पॉर्न रैकेट मामले में फिर फंसे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, मनी लांड्रिंग का केस दर्ज
x
पोर्नोग्राफी मामले में ​बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व कारोबारी राज कुंद्रा इस बार ​नई मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं।

पोर्नोग्राफी मामले में ​बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व कारोबारी राज कुंद्रा इस बार ​नई मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं। प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) ने पोर्नोग्राफी मामले में उनके खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है। बता दें कि मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ 2021 में पोर्नोग्राफी का मामला दर्ज किया था।

प्रवर्तन निदेशलय जल्द ही उन्हें पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है। पोनोग्राफी का केस मुंबई पुलिस की एक एफआईआर से जुड़ा हुआ है।

बॉलीवुड दिवा शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर आरोप है कि वह ऐप्स के जरिए पॉर्नोग्राफिक कंटेंट का कारोबार कर रहे थे। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्मों को प्रोड्यूस और मोबाइल ऐप के जरिए ऑन एयर करने का मामला दर्ज है। इसे लेकर उन्हें 2021 में 60 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था। इस मामले में फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन को लेकर भी ईडी जांच कर रही है।

प्रवर्तन निदेशालय ने पॉर्न रैकेट से जुड़े मामले में फाइनेंशियल ट्रांजैक्शन से जुड़े फ्रॉड की भी जांच कर रही है। फिलहाल, दावा किया जा रहा है कि इस रैकेट के तार विदेश से भी जुड़े थे। पॉर्नोग्राफी का जाल विदेश तक फैला हुआ था। सूत्रों के मुताबिक बीते सप्ताह ईडी ने केस से जुड़े दस्तावेजों को जमा किया था और जांच प्रक्रिया तेज की थी।

ताजा अपडेट्स के मुताबिक कुछ दिनों के अंदर इस केस से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ की जाएगी। इससे पहले ईडी ने मुंबई पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर की एक कॉपी ली थी। आरोपियों के खिलाफ दर्ज चार्जशीट की कॉपी भी ईडी ने मांगी थी। केस की छानबीन जारी है।

Next Story