लाइफ स्टाइल

कोरोना के खिलाफ जंग में शॉर्ट फिल्म 'Family' रिलीज, साथ आईं ये दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां

Arun Mishra
7 April 2020 2:05 AM GMT
कोरोना के खिलाफ जंग में शॉर्ट फिल्म Family रिलीज, साथ आईं ये दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां
x
इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मोहनलाल, चिरंजीवी, ममूती, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, आलिया भट्ट, सोनाली कुलकर्णी, प्रोसनजीत चटर्जी और शिवराज कुमार जैसे बड़े कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन आज भी सैकड़ों दिलों धड़कन है। आज भी उनकी एक्टिंग, भाषा का उच्चारण सुन दिल में घर कर जाती है। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनके अलावा बॉलीवुड के कई और चेहरे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा,' जब विषय देश हित का हो, और आपका संकल्प आपके सपने से भी ज़्यादा विशाल हो, तब फिर इस ऐतिहासिक प्रयत्न का उल्लहास और कृतज्ञ भाव, अपने फ़िल्म उद्योग के सह कलाकारों और मित्रों के लिए !हम एक हैं ... टल जाएगा, ये संकट का समाँ ! नमस्कार ! जय हिंद !'

दरअसल, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स ने कोरोना वायरस संकट को लेकर किए गए लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड के सितारों को लेकर एक खास शॉर्ट फिल्म बनाई है, जिसके ज़रिए उन्होंने लोगों को अपने घरों में रहने का संदेश दिया है। इस शॉर्ट फिल्म का नाम 'फैमिली' रखा गया है। इस शॉर्ट फिल्म की शुरुआत अमिताभ बच्चन से होती है, जो अपना काला चश्मा तलाश करते नजर आते हैं। उनके एक दो बार आवाज देने पर जब कोई नहीं सुनता है तो, दिलजीत दोसांझ उनकी मदद के लिए आगे आते हैं और रणबीर कपूर को नींद से जगाकर बिग बी का चश्मा खोजने को कहते हैं और फिर शुरू होती है बिग बी के चश्मे की तलाश।

आगे क्या होता नीचे वीडियो में देखें



इस शॉर्ट फिल्म में अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, मोहनलाल, चिरंजीवी, ममूती, रणबीर कपूर, प्रियंका चोपड़ा, दिलजीत दोसांझ, आलिया भट्ट, सोनाली कुलकर्णी, प्रोसनजीत चटर्जी और शिवराज कुमार जैसे बड़े कलाकार एक साथ नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग सभी लोगों ने अपने अपने घरों में ही की। आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, इस शॉर्ट फिल्म के पीछे प्रसून पांडे का आइडिया है और अमिताभ बच्चन ने भी इसमें उनका साथ दिया है। ये फिल्म ना केवल लोगों के बीच जागरुकता फैलाने का काम करेगी बल्कि दर्शकों का मनोरंजन भी करेगी।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story