लाइफ स्टाइल

श्वेता तिवारी ने जारी किया भयावह CCTV फुटेज, बच्चा छीनने के लिए पति ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल

Arun Mishra
10 May 2021 5:19 PM GMT
श्वेता तिवारी ने जारी किया भयावह CCTV फुटेज, बच्चा छीनने के लिए पति ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल
x
श्वेता ने शेयर किए हुए वीडियो में उनके बिल्डिंग की सीसीटीवी फुटेज है, जहा अभिनव श्वेता से उनके बेटे को छीन ने की कोशिश कर रहे हैं.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपने पति अभिनव कोहली से जब से अलग हुई हैं, तब से अभिनव उन पर तरह-तरह के आरोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, बीते दिनों इन दोनों का ये विवाद एक बार फिर से तब सुर्खियों में आ गया जब अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाया कि वो उनके बेटे रेयांश को अकेला छोड़कर 'खतरों के खिलाड़ी 11' के लिए विदेश जा रही हैं। वहीं श्वेता भी इस बार चुप नहीं रहीं उन्होंने अभिनव पर बच्चों की परवरिश के लिए एक पैसा भी खर्च नहीं करने का आरोप लगा दिया। अब श्वेता ने अपने सोशल एकाउंट पर एक चौंकाने वाला वीडियो शेयर किया है। जिसमें अभिनव की हरकत को लोगों ने शर्मनाक बताया है।

श्वेता को जमीन पर गिरा दिया

श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दो वीडियोज शेयर किए हैं। पहले वीडियो में दिख रहा है कि अभिनव, बेटे को श्वेता की बाहों से छिनाने के लिए उन्हें जमीन पर गिरा देते हैं। वहीं दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि रेयांश, अभिनव की इस हरकत से किस कदर डर गया है। लिखा- 'अब सच बाहर आने दो!!! (लेकिन ये पोस्ट मेरे एकाउंट पर हमेशा नहीं रहेगा, मैं इसे डिलीट कर दूंगी। मैं इसे अभी इसलिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि मैं सच बताना चाहती हूं।) यही कारण है कि मेरा बच्चा उससे डरता है'।

मेरा बच्चा एक महीने तक डरता था

श्वेता तिवारी ने आगे लिखा- 'इस वाकये के बाद मेरा बच्चा एक महीने के लिए डरता था, वो इतना डर गया था कि वो रात को ठीक से सोता भी नहीं था। उसका हाथ 2 हफ्तों तक दर्द हुआ। आज भी वो पापा के घर आने और उनसे मिलने से डरता है'। मैं अपने बच्चो को इस इस मेंटल ट्रॉमा से गुजरते हुए नहीं देख सकती... मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूं। लेकिन ये भयावह इंसान हमेशा मेरे बच्चे की मेंटल हेल्थ को खराब करने में लगा रहता है। अगर ये फिजिकल एब्यूज नहीं है तो क्या है!!!?? ये मेरी सोसाइटी की CCTV फुटेज है'।

Next Story