लाइफ स्टाइल

सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनके जीजाजी के मैसेज किए शेयर

Arun Mishra
4 Aug 2020 4:46 AM GMT
सिद्धार्थ पिठानी ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए उनके जीजाजी के मैसेज किए शेयर
x
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने मुंबई पुलिस को कुछ मैसेज शेयर किए हैं। यह मैसेज सुशांत के जीजाजी ओपी सिंह ने उन्हें फरवरी 2020 में भेजे थे।

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस में सोमवार को उनके परिवार ने मैसेजेस शेयर किए थे जो 25 फरवरी को मुंबई पुलिस को भेजे गए थे कि एक्टर की जिंदगी खतरे में है। अब सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने भी कुछ मैसेज शेयर किए हैं जो उन्हें सुशांत के जीजाजी ओपी सिंह ने फरवरी में भेजे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत से कॉन्टेक्ट नहीं हो पा रहा था तो उन्होंने सिद्धार्थ को यह मैसेज भेजे थे ताकि वह सुशांत को बता दें। मैसेज देख के साफ लग रहा है कि उनका परिवार खुश नहीं था जिन लोगों के साथ सुशांत उठते-बैठते थे।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक मैसेज में लिखा है-चंडीगढ़ पहुंच गया हूं। मुंबई में तुम्हारे आमंत्रण के लिए धन्यवाद। इसने मुझे पुराने दोस्तों के जोड़ा। सराहना करते हुए कि तुम जीवन, करियर या घर के प्रभारी नहीं हो। मुझे खुशी है कि मैंने स्थिति का सही अनुमान लगाया और उसी के अनुसार अपनी यात्रा की योजना बनाई।

उन्होंने आगे लिखा- प्लीज मेरी पत्नी को अपनी समस्याओं से दूर रखें। इसकी वजह तुम्हारे साथ रहने वाले लोग, अनैतिक आदतें और मिसमैनेजमेंट है। मैं यह सुनिश्चित करने के लिए दृढ़ हूं कि मेरी पत्नी को केवल इसलिए दंडित नहीं किया जाता है क्योंकि वह अच्छी है ...

केवल मैं ही हूं जो तुम्हारी मदद कर सकता हूं। अगर कोई जरुरत हो तो मुझे बताना तुम्हारे रखरखाव का कौन प्रभारी है- तुम्हारी गर्लफ्रेंड, उसका परिवार या तुम्हारा मैनजर।

यह मैसेज तुम्हे मेरे विचार बताने के लिए है। यदि तुम्हे यह अनावश्यक लगता है, तो बस अनदेखा करें। मेरे पास चलाने के लिए एक सरकार, प्रबंधन करने के लिए एक विभाग और देखभाल करने के लिए एक परिवार है।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस केस में अब मुंबई पुलिस के साथ बिहार पुलिस भी जांच कर रही है।

Next Story