लाइफ स्टाइल

Sonakshi Sinha engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, फैंस दे रहे हैं बधाई, आखिर... कौन हैं मिस्ट्रीमैन?

Arun Mishra
9 May 2022 7:21 AM GMT
Sonakshi Sinha engagement: सोनाक्षी सिन्हा ने कर ली सगाई, फैंस दे रहे हैं बधाई, आखिर... कौन हैं मिस्ट्रीमैन?
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फैन के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने फैन के साथ गुड न्यूज़ शेयर की है. सोनाक्षी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि आज उनका बड़ा दिन है और ये जानते ही फैंस की तो बांछें ही खिल गईं. इस खबर के जानने के बाद उनका सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. सोनाक्षी ने कुछ मिनट पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक तीन फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे अपनी उंगली में पहनी अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। माना जा रहा है कि उन्होंने सगाई कर ली है। अचानक आई इस खबर से फैंस जहां शॉक्ड हैं वहीं अपने फेवरेट एक्ट्रेस को इस खास मौके पर बधाइयां भी दे रहे हैं।

हालांकि, उन्होंने फोटो शेयर कर सगाई से जुड़ी कोई बात नहीं कही है। उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा- मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है… और मैं इसे आपके के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती,विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था !!!!.

सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम पर 3 फोटोज शेयर की है। हर फोटोज में एक शख्स के साथ नजर आ रही है लेकिन उस शख्स का चेहरा उन्होंने छुपा लिया है। एक फोटो में वो शख्स के कंधे पर हाथ कर मुस्कराते हुए सगाई की अंगूठी दिखा रही है तो एक अन्य फोटो में वे शख्स का हाथ थामे नजर आ रही है। एक फोटो में मुस्कराती नजर आ रही है। उनकी फोटोज पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है।

ज्यादातर ने उन्हें बधाई दी और दिलवाला इमोजी शेयर कर कमेंट्स किए। एक ने लिखा- बधाई, आपको आपको बड़े दिन पर जल्द ही देखेंगे। एक अन्य ने लिखा- बधाई, बेहद खूबसूरत। कुछ ने लिखा- नाइज, ब्यूटीफुल, बधाई दीदी। एक ने सोनाक्षी से पूछा- क्या आप शादी कर रही है। एक ने चौंकते हुए पूछा- क्या ये आपकी सगाई की अंगूठी, क्या आपने सगाई कर ली है, प्लीज बताएं। एक ने लिखा- ये जहीर इकबाल से शादी करने जा रही है। एक ने पूछा- जहीर और आपकी सगाई हो गई है क्या? इसी तरह कईयों ने सोनाक्षी को बधाई दी।

बता दें कि भले ही सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पार्टनर का नाम डिस्क्लोज ना किया हो पर पिछले कुछ दिनों से उनके और नोटबुक फेम एक्टर जहीर इकबाल की डेटिंग के चर्चे आम हैं। हालांकि इन दोनों ने ही डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर नहीं लगाई। अब सोनाक्षी के पार्टनर जहीर इकबाल ही हैं या कोई और ये भी जल्द पता चल जाएगा।

Next Story