लाइफ स्टाइल

ओम शांति ओम के ग्रांड फिनाले में सोनाक्षी का शानदार परफोर्मेंस

ओम शांति ओम के ग्रांड फिनाले में सोनाक्षी का शानदार परफोर्मेंस
x
Sonakshi Sinha grooves to Radha Nachegi in Om Shanti Om’s Grand Finale
स्टार भारत का लोकप्रिय भक्ति संगीत रियलिटी शो ओम शांति ओम एक भव्य आयोजन के साथ समाप्त हो गया. समापन समारोह में शो की जज सोनाक्षी सिन्हा समेत कइयों ने शानदार परफोर्मेंस दिए. सोनाक्षी ने फिल्म तेवर के डांस नंबर, राधा नाचेगी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया.

उनके परफोर्मेंस के दौरान पर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह था. उन्होंने अपने डांस से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया. सेट पर लोग उनके परफोर्मेंस की प्रशंसा करने से खुद को नहीं रोक सके. इस बारे में बात करने पर उन्होंने कहा, "ओम शांति ओम के भव्य समारोह में राधा नाचेगी डांस नंबर पूरी तरह सूट किया. इस गाने से जुडी हुई मेरी खूबसूरत यादें हैं और उस पर परफॉर्म करके मुझे अच्छा लगा."



ओम शांति ओम की जर्नी के बारे वे कहती हैं, " यह शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा. सेट का माहौल बहुत सकारात्मक था. मैं सभी प्रतिभागियों, और मेरे को-जजेज शेखर रवजियानी, कनिका कपूर और हमारे अमेजिंग मेजबान अपारशक्ति को बहुत मिस करूंगी."


गुलाबी गाउन में ख़ूबसूरत सोनाक्षी का परफोर्मेंस निश्चित रूप से उसके प्रशंसकों के लिए एक ट्रीट होगा. देखिए ओम शांति ओम का ग्रैंड फिनाले इस वीकेंड सिर्फ स्टार भारत पर

Next Story