लाइफ स्टाइल

अभिनेता सोनू सूद के यहां इनकम टैक्स का 'सर्वे', घर पर कई बड़े अधिकारी मौजूद

Arun Mishra
15 Sep 2021 11:40 AM GMT
अभिनेता सोनू सूद के यहां इनकम टैक्स का सर्वे, घर पर कई बड़े अधिकारी मौजूद
x
सोनू सूद से जुड़ी कुल 6 जगहों पर इनकम टैक्स का सर्वे चल रहा है.

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर पर आयकर विभाग का सर्वे हो रहा है. जानकारी के मुताबिक इस वक्त सोनू सूद के घर पर आयकर विभाग के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं. जानकारी के मुताबिक मुंबई में मौजूद सोनू सूद से जुड़ी कुल 6 जगहों पर इनकम टैक्स का सर्वे चल रहा है. गौरतलब है कि ये सर्वे दिल्ली सरकार द्वारा सोनू सूद को मेंटरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने के बाद शुरू हुआ है.

लॉकडाउन के दौरान लाखों लोगों को उनके घरों तक पहुंचने में मदद कर चुके सोनू सूद रियल लाइफ मसीहा कहे जाने लगे हैं. पहले लॉकडाउन के बाद से लेकर अभी तक सोनू सूद लगातार लोगों की मदद करते रहे हैं. एक्टर से सोशल मीडिया अकाउंट पर रह रोज बेहिसाब मैसेज आते हैं. जहां तक वर्क फ्रंट की बात है तो कोविड के बाद से सोनू की डिमांग और गुड विल कई गुना बेहतर हुई है.

साल 2020 में शुरू हुई इस खतरनाक महामारी से लगे लॉकडाउन के बीच सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाते हुए नेक कार्यों की शुरुआत की थी. बस उस वक्त से लेकर आज भी मदद का सिलसिला लगातार जारी है. सोशल मीडिया पर लोग सोनू सूद से मदद मांगते हैं और अभिनेता उन्हें फौरन मदद पहुंचाते हैं. फिर चाहे वो कोविड से जुड़ी हो या कोई अन्य समस्या हो. सोनू सूद एक बार हां कर देते हैं तो सहायता लोगों तक पहुंच ही जाती है.

Next Story