लाइफ स्टाइल

एक दूजे के हुए सुगंधा मिश्रा व संकेत भोसले, बिना बैंड-बाजे के हुई शादी, देखिए- PHOTOS

Arun Mishra
27 April 2021 3:38 PM GMT
एक दूजे के हुए सुगंधा मिश्रा व संकेत भोसले, बिना बैंड-बाजे के हुई शादी, देखिए- PHOTOS
x
कामेडियन सुगंधा मिश्रा व डा. संकेत भोसले दो साल के इंतजार के बाद सोमवार को परिणय सूत्र में बंध गए।

कामेडियन सुगंधा मिश्रा व डा. संकेत भोसले दो साल के इंतजार के बाद सोमवार को परिणय सूत्र में बंध गए। सोमवार को जालंधर के क्लब कबाना में दोनों की शादी पारिवारिक सदस्यों की मौजूदगी में बिना बैंड व बाजे के सादगी के साथ हुई। कोरोना काल को लेकर दोनों परिवारों ने तय किया था कि शादी में केवल बीस लोग शामिल होंगे। एक ही दिन में तीन राज्यों के रीति-रिवाज के अनुसार सुबह मंगनी दोपहर को फेरे व शाम को बरात का स्वागत और रात तीन बजे दोनों ने फेरे लिए।

देश में कामेडी के क्षेत्र के दो कलाकारों की शादी पर पंजाब से लेकर मुंबई तक के तमाम कलाकारों की नजरें थीं। शादी समारोह में किसी को भी नहीं बुलाया गया। सुगंधा के परिवार की तरफ से इंटरनेट मीडिया पर पहले ही इस संबंध में पोस्ट डालकर सभी से वर-वधू को आशीर्वाद देने का अनुरोध किया गया था। साथ ही कोरोना को लेकर सादगी के साथ समारोह को आयोजित करने के लिए मेहमानों को न बुलाने का दर्द भी साझा किया जा चुका था। नतीजतन ज्यादातर लोगों ने फोन पर ही वर-वधू को आशीर्वाद दे दिया था।

इससे पहले सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की मेंहदी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई थीं. बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान सुगंधा मिश्रा ने बताया था, "उन्होंने अपनी शादी की खरीदारी ऑनलाइन की है. शादी के लिए उन्होंने दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी. सुगंधा ने कहा कि शादी लुधियाना में एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें सिर्फ 20 लोग ही मौजूद होंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि, वह हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी. मैं भले ही ऑनलाइन शॉपिंग करूंगी लेकिन 10 किलो का ही लहंगा पहनूंगी." सुगंधा और संकेत ने अपने रिश्ते को 17 अप्रैल को जाहिर किया था.

Next Story