लाइफ स्टाइल

क्या 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर हुई सुमोना चक्रवर्ती? लोगों ने पूछा 'कहां है भूरी'?

Arun Mishra
20 July 2021 9:16 AM GMT
क्या द कपिल शर्मा शो से बाहर हुई सुमोना चक्रवर्ती? लोगों ने पूछा कहां है भूरी?
x
कपिल के शो में भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना इस तस्वीर से गायब हैं?

दर्शकों का फेवरेट कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) जल्द ही लोगों को हंसाने के लिए आने वाला है. शो की कास्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कास्ट की एक झलक दिखाई थी जिसे देखकर फैंस बेहद खुश हुए थे. शो के ताजा सीजन में कॉमेडियन और होस्ट कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और सुदेश लहरी जैसे कुछ लोकप्रिय नाम हैं. लेकिन फैंस को अपने पंसदीदा भूरी ऊर्फ सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) की चिंता सता रही है.

कपिल ने जिस तस्वीर को शेयर किया है उसमें कीकू शारदा, सुदेश लहरी, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, खुद कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर सभी नजर आ रहे हैं लेकिन मिसिंग हैं तो बस सुमोना चक्रवर्ती. कपिल के शो में भूरी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुमोना (Sumona Chakravarti) इस तस्वीर से गायब हैं, जिसके बाद से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद इस बार वो शो का हिस्सा नहीं रहेंगी.

वहीं, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की उसके साथ कैप्शन लिखा है, 'पुराने चेहरों के साथ नई शुरुआत.' वहीं, फैंस कपिल शर्मा के शो की एक बार फिर टीवी पर वापसी से बेहद खुश हैं. लेकिन वो सुमोना को नहीं देख पाएंगे इसका उन्हें दुख भी हैं. हालांकि हो सकता है वो शो के दौरान आप को नजर भी आ जाएं. Also Read - The Kapil Sharma Show की 'भूरी' बिकिनी तस्वीरों से मचाती हैं तहलका, अपने शबाब से मचाती है तबाही

Next Story