लाइफ स्टाइल

जल्द शुरू होगा सुनील ग्रोवर का नया शो, कृष्ण-सुदेश की जगह लेगा

आनंद शुक्ल
15 Sep 2017 12:22 PM GMT
जल्द शुरू होगा सुनील ग्रोवर का नया शो, कृष्ण-सुदेश की जगह लेगा
x
एक बार फिर सुनील ग्रोवर कॉमेडियन आपको हंसाने आने वाले है। कपिल का शो छोड़कर जाने वाले सुनील लाइव शोज़ में नजर आएं थे।

एक बार फिर सुनील ग्रोवर कॉमेडियन आपको हंसाने आने वाले है। कपिल का शो छोड़कर जाने वाले सुनील लाइव शोज़ में नजर आएं थे। लेकिन उसके बाद से सुनील छोटे पर्दे से गायब होते नजर आए थे लेकिन एक बार फिर छोटे पर्दे पर नज़र आने वाले है। सुनील ग्रोवर का यह शो सोनी चैनल पर एक बार फिर से वापसी करेगा।

कपिल के शो के बाद कुछ समय पहले शुरू हुआ कृष्ण-सुदेश के शो "द ड्रामा कंपनी" ने ले ली थी, लेकिन सितंबर के अंत में यह प्रोग्राम बंद होने वाला है और इसकी जगह ही सुनील का नया शो शुरू किया जाएगा। चैनल सुनील को एक मौका देना चाहता है, जिससे वह एक बार फिर दर्शकों को खूब हंसा सके. दरअसल, कपिल के शो के बंद हो जाने के बाद चैनल को कृष्ण-सुदेश के शो से काफी उम्मीदें थी लेकिन यह शो टीआरपी की लिस्ट से कौसो दूर है और इसलिए चैनल ने इस शो को बंद करने का फैसला लिया है.
सुनील अब अपने इस नए शो के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं और उन्होंने इस की प्लानिंग कर ली है. हालांकि, अभी शो के कॉन्सेप्ट पर काम किया जा रहा है. यहां तक की शो के डीटेल्स को काफी सीक्रेट रखा जा रहा है. बता दें कि इससे पहले खबरें थी कि सुनील अक्षय के कॉमेडी शो, द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज को होस्ट करते हुए नजर आएंगे लेकिन यह सिर्फ खबर बन कर रह गई।

Next Story