लाइफ स्टाइल

सनी लियोनी ने पति के साथ कराया न्यूड फोटोशूट, देखकर उड़ जाएंगे होश!

Arun Mishra
29 Nov 2017 6:07 AM GMT
सनी लियोनी ने पति के साथ कराया न्यूड फोटोशूट, देखकर उड़ जाएंगे होश!
x
सनी लियोनी ने डेनियल के साथ न्यूड फोटोशूट करवाया है....!!!
मुंबई : सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर की जोड़ी इन दि‍नों अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते चर्चाओं में है. सनी ने डेनियल के साथ न्यूड फोटोशूट करवाया है. जी हां, उन्होंने PETA कैंपेन के लिए पति डेनियल वेबर के साथ हॉट फोटोशूट करवाया है. इस ब्लैक-व्हाइट तस्वीर की टैगलाइन हैः इंक, नॉट मिंक! आप अपनी स्किन में कंफर्टेबल रहें और जानवरों को उनकी स्किन में कंफर्टेबल रहने दें. अक्सर देखा गया है कि PETA कैंपेन के लिए स्टार बोल्ड हो जाते हैं. ऐसा ही सनी लियोन ने भी ऐसा ही किया है.

तस्वीर की बात करें तो इसमें सनी लियोनी और डेनियल न्यूड नजर आ रहे हैं सनी ने डेनियल को पीछे से पकड़ हुआ है. गौर करने वाली बात ये है कि इस तस्वीर में डेनियल के शरीर पर टैटू साफ देखे जा सकते हैं. इस कैंपेन के अनुसार कहा जा रहा है कि अपनी त्वचा के साथ आराम से रहें और जानवरों को भी ऐसा ही करने दें.

इस कैंपन के बारे में मीडिया से बातचीत के दौरान सनी लियोनी ने कहा, ''हम एक ऐसी दुनिया में रहते हैं जिसमें शाकाहारी सामग्री और सभी के लिए विकल्पों में ऐसी अद्भुत प्रगति हुई है। किसी को भी किसी भी रूप में क्रूरता का समर्थन नहीं करना चाहिए. जानवरों को साथ दुरव्यवहार करने के बजाय हमारे पास सिंथेटिक चमड़ा, नकली मगरमच्छ, और यहां तक ​​कि अशुद्ध फर कई महान विकल्प हैं.''

इसके साथ ही डेनियल वीवर का कहना है, ''हमें जानवरों के लिए अपनी आवाज बुलंद करनी चाहिए और समझना भी चाहिए कि बिना जानवरों के हम भी धरती पर नहीं पाएंगे. हमें साथ में शांति से रहना चाहिए और एक दूसरे की इज्जत करनी चाहिए.''

PETA की बात करें तो ये जानवरों का ध्यान रखने वाली एक संस्था है. इस कैंपेन से अभी कई बॉलीवुड स्टार्स जुड़ चुके हैं. सोशल मीडिया ट्विटर पर PETA का ऑफिशियल एकाउंट भी है.



Next Story