लाइफ स्टाइल

सनी लियोनी की किचन में काम करते समय कटी उंगली तो पति डेनियल के उड़े होश, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?

Arun Mishra
3 May 2020 2:25 PM GMT
सनी लियोनी की किचन में काम करते समय कटी उंगली तो पति डेनियल के उड़े होश, वीडियो में देखें फिर क्या हुआ?
x
किचन में काम करते हुए सनी की ऊंगली कट जाती है, यह देख डैनियल के होश उड़ जाते हैं?

सनी लियोनी लॉकडाउन के बीच फैन्स का मनोरंजन करने के लिए रोज इंस्टाग्राम लाइव कर रही हैं। हर दोपहर वह अपने फैन्स संग चैट करती हैं और उन्हें पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती हैं। लेकिन इस बार सनी लियोनी ने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए एक नया तरीका अपनाया। दरअसल, सनी लियोनी ने पति डैनियल वेबर संग एक प्रैंक किया। किचन में काम करते हुए सनी की ऊंगली कट जाती है, यह देख डैनियल के होश उड़ जाते हैं। हालांकि, बाद में सनी जब हंसती हैं तब डैनियल को समझ आता है कि यह एक प्रैंक है और फैन्स को यह दिखाने के लिए सनी ने फोन भी छिपाया हुआ है।

सनी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैन्स का वाकई में काफी मनोरंजन हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सनी कैसे टेप की मदद से अपनी ऊंगली पीछे की ओर चिपकाती हैं और लाल रंग के वॉटर कलर को केले के एक पीस पर गिराती हैं। साथ ही अपनी ऊंगली पर भी डालती हैं। इसके साथ ही वह हाथ में चाकू पकड़ती हैं और डरते हुए डैनियल को आवाज लगाती हैं। सनी की ऊंगली सच में कट गई है, यह देखकर डैनियल के होश उड़ जाते हैं और उन्हें समझ नहीं आता है कि वह अब क्या करें। इतने में सनी हंसने लगती हैं और डैनियल समझ जाते हैं कि यह एक प्रैंक है और ऐसा कुछ नहीं हुआ है।



सनी जब डैनियल से प्रैंक के बारे में पूछती हैं तो वह कहते हैं कि मैं लाइफ में काफी सीरियस व्यक्ति हूं। यही मेरी पर्सनैलिटी है। मुझे प्रैंक्स पसंद नहीं है। दूसरे लोगों पर भी मुझे यह पसंद नहीं आता। तो अगर आप चाहती हैं कि मैं आपके प्रैंक को रेट करूं तो मैं उसे जीरो दूंगा। क्योंकि यह मेरे ऊपर किया गया।

आपको बता दें कि सनी लियोनी अपने तीनों बच्चों और पति डैनियल संग सेल्फ आइसोलेशन में हैं। वह घर पर समय बिता रही हैं और लॉकडाउन का पूरे तरीके से पालन कर रही हैं।

Next Story