लाइफ स्टाइल

Google पर 'एंटरटेनर ऑफ द ईयर' बनी सनी लियोन, सपना चौधरी और अर्शी खान ने दी है कड़ी टक्कर

Google पर  एंटरटेनर ऑफ द ईयर बनी सनी लियोन, सपना चौधरी और अर्शी खान ने दी है कड़ी टक्कर
x

Google ने इस साल 2017 का टॉप ट्रेंड जारी कर दिया है. इस साल की सबसे ज्यादा Google सबसे ज्यादा सर्च होने का रिकार्ड एक बार फिर गूगल पर सनी लियोन के नाम रहा है. सनी लियोन का जलवा इस साल भी कायम है. वे भारत के टॉप एंटरटेनर्स की लिस्ट में पहले स्थान पर रही हैं और उन्होंने सिद्ध कर दिया है कि इंटरनेट पर उनसे पार पाना बहुत मुश्किल है.



पोर्न स्टार से बॉलीवुड तक का उनके सफर ने उन्हें लोकप्रियता के चरम पर पहुंचा दिया है. वैसे भी उनके आइटम सॉन्ग भी उन्हें सुर्खियों में लाने का काम करते हैं. वैसे भी उन्होंने इस साल एक बच्ची को भी गोद लिया था, जो काफी सुर्खियों में रहा था. सनी लियोन कुछ भी करें वह सुर्खी बनता ही है.


दूसरे स्थान पर बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट और कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने जगह बनाई है. अर्शी खान बिग बॉस में अपनी सफल पारी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं, और उनका बोल्ड अंदाज हर किसी को पसंद भी आ रहा है. वे घर में बिंदास नजर रही हैं.



तीसरा स्थान बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर कायम हैं. हालांकि उनकी बिग बॉस में पारी अच्छी नहीं रही, लेकिन वे अपनी लोकप्रियता की वजह से चर्चा में जरूर रहीं.



शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story