लाइफ स्टाइल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, सच्चाई और न्याय की लगाई गुहार

Arun Mishra
13 Aug 2020 3:51 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया पोस्ट, सच्चाई और न्याय की लगाई गुहार
x
सुशांत की बहन श्वेता ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सच्चाई और न्याय के लिए गुहार लगाई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर सीबीआई जांच की अपील की है।

सुशांत की बहन श्वेता ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने हाथ में व्हाइट बोर्ड पकड़ा हुआ है। इसमें लिखा है कि मैं सुशांत की बहन हूं और मैं सीबीआई जांच के लिए विनती करती हूं। श्वेता ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "यह समय है, जब हम सत्य को खोजें और न्याय प्राप्त करें। कृप्या हमारे परिवार और पूरी दुनिया को ये जानने में मदद करें कि सच्चाई क्या है अन्यथा हम कभी भी शांतिपूर्ण जीवन नहीं जी पाएंगे!!"

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि "जिसके पास ठोस योजनाएं थीं। कोई अपने सपनों को हकीकत में बनाना जानता था... जो बेहद पॉजिटिव रहता था। मेरे भाई, मैं तुम्हें सैल्यूट करती हूं।"



हाल ही में सुशांत की डायरी के 11 पन्ने सामने आए हैं। जिसमें उन्होंने अपने सपनों के बारे में लिखा था। यह डायरी 2018-2019 के बीच लिखी गई। इन पन्नों में सुशांत ने 2020 में क्या करना है उसकी पूरी डिटेल लिखी है। वो हॉलीवुड जाना चाहते थे।

इससे पहले सुशांत के परिवार की तरफ से 9 पन्नों की चिट्ठी जारी की गई है, जिसमें अपना दर्द बयां किया है। परिवार ने चिट्ठी में कहा है कि सुशांत की निर्मम हत्या हुई है।

Next Story