लाइफ स्टाइल

सुशांत राजपूत का नोट वायरल : लिखा था- जिंदगी के 30 साल कुछ बनने में ही गुजार दिये और...

Arun Mishra
13 Jan 2021 6:31 AM GMT
सुशांत राजपूत का नोट वायरल : लिखा था- जिंदगी के 30 साल कुछ बनने में ही गुजार दिये और...
x
श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा लिखा गया एक नोट शेयर किया है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते साल 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था. लेकिन आज भी वह अपने फैंस की यादों में मौजूद हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति भी अकसर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी चीजें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह राजपूत द्वारा लिखा गया एक नोट शेयर किया है, जिसमें एक्टर ने बताया कि जिंदगी के 30 साल उन्होंने कुछ बनने में ही निकाल दिये. सुशांत सिंह राजपूत का यह नोट सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रहा है.

श्वेता सिंह कीर्ति द्वारा साझा किये गए इस नोट में सुशांत सिंह राजपूत ने लिखा था, "मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी के पहले 30 साल कुछ न कुछ बनने में ही निकाल दिये. मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था. मैं टेनिस, स्कूल और ग्रेड्स में अच्छा बनना चाहता था. और जो भी चीजें मैं उस परिप्रेक्ष्य में देखता था. जिस तरह से मैं था, उससे मैं सहमत नहीं था, लेकिन अगर में इन सब में अच्छा बन जाऊं तो... मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं. क्योंकि खेल हमेशा अपन आपको ढूंढने का था, जो कि आप पहले से ही हो." इस नोट को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, "भाई ने लिखा था यह, यह विचार बहुत ही गहरा है."

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने स्टार प्लस के सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इस सीरियल के बाद उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' में मानव का किरदार अदा किया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था. इस सीरियल से ही सुशांत सिंह राजपूत को काफी लोकप्रियता मिली थी. इस सीरियल के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और उन्होंने अपनी पहली फिल्म काय पो चे में मुख्य भूमिका अदा की. इसके बाद वह एम.एस धोनी, शुद्ध देसी रोमांस, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए.

Next Story