लाइफ स्टाइल

सुशांत के परिवारवाले पटना से मुंबई के लिए रवाना

Shiv Kumar Mishra
15 Jun 2020 5:42 AM GMT
सुशांत के परिवारवाले पटना से मुंबई के लिए रवाना
x

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद देशभर में शोक का माहौल है. टीवी से लेकर बॉलीवुड स्टार्स और फैन्स उनकी मौत पर दुख जता रहे हैं तो वहीं किसी को इस बात का विश्वास भी नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे.

सुशांत के परिवारवाले पटना में थे और मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. सुशांत के पार्थिव शरीर को रविवार शाम पोस्टमार्टम लिए मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया था और अब उनके कजिन संदीप सिंह कूपर अस्पताल के शवगृह पहुंच चुके हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से परिवार में मातम पसरा हुआ है. एक्टर के पिता बुरी तरह टूट गए हैं. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा. आज सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा सकता है. दूसरी तरफ, सुशांत के रिश्तेदार नीरज कुमार सिंह बबलू ने ANI से बातचीत में बताया कि वे मुंबई के लिए निकल रहे हैं. मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार होगा. नीरज कुमार सुशांत के पिता और बाकी रिश्तेदारों के साथ मुंबई के लिए रवाना हुए हैं.

कोरोना वायरस की वजह से सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे. एक्टर के पिता के अलावा सिर्फ कुछ और करीबी ही साथ होंगे. सुशात सिंह राजपूत ने रविवार को अपने घर में ही आत्महत्या कर ली थी. वो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रहे थे. सुशांत के यूं अलविदा कहने से पूरा देश मायूस हो गया है. हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टर को याद कर अपनी तरफ से श्रद्धांजलि दे रहा है.

बॉलीवुड में था बढ़िया करियर

बॉलीवुड में सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म काई पो छे से डेब्यू किया था. उन्होंने एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे, केदारनाथ, राबता और ड्राइव जैसी फिल्मों में काम किया था. बॉलीवुड में उनके काम की खूब सराहना होती थी और उन्हें बढ़िया एक्टर्स की लिस्ट में गिना जाता था. हालांकि अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल्स से की थी.

Next Story