लाइफ स्टाइल

Shocking Breakup? सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की राहें जुदा! बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर!

Arun Mishra
23 Dec 2021 12:18 PM GMT
Shocking Breakup? सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की राहें जुदा! बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने छोड़ा एक्ट्रेस का घर!
x
शादी की चर्चाओं के बीच अब जानकारी आ रही है कि दोनों का रिश्ता टूट गया है और दोनों अलग हो चुके हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में वेब सीरीज आर्या (Arya) के दूसरे सीजन 'आर्या 2' (Arya 2) में धमाल मचाती नजर आई हैं। सुष्मिता के काम और किरदार की चर्चा इस समय चारों ओर हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाली बड़ी खबर सामने आई है। सुष्मिता बीते काफी समय से बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं। हालांकि, शादी की चर्चाओं के बीच अब जानकारी आ रही है कि दोनों का रिश्ता टूट गया है और दोनों अलग हो चुके हैं।

क्या सुष्मिता-रोहमन का हुआ ब्रेकअप?

ईटाइम्स को कपल से जुड़े सूत्र ने जानकारी दी है कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो चुका है. दोनों ने सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं. यहां तक बताया गया है कि रोहमन एक्ट्रेस का घर छोड़ चुके हैं. रोहमन फिलहाल अपने दोस्त के घर पर रह रहे हैं. अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम, मगर एक्ट्रेस के फैंस ये न्यूज सुन दुखी जरूर हो गए हैं.

बताते चलें कि बीते दिनों सुष्मिता संग रोहमन की शादी की खबरें सामने आई थीं, जिसपर मॉडल ने सफाई देते हुए कहा था,'सुष्मिता, उनकी बेटियां और मैं एक परिवार ही हैं। मैं, रेने और अलीशा के पिता जैसा ही हूं। हम नॉर्मल फैमिली की तरह रहते हैं। हम एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते हैं। यही वजह है कि हम इस सवाल पर ध्यान नहीं देते हैं कि 'आप शादी कब कर रहे हो?'। शादी कोई छिपाने वाली चीज नहीं है। अगर हम शादी के बंधन में बंधेंगे तो सबको पता चलेगा।'

बता दें कि सुष्मिता सेन अक्सर ही बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। रोहमन, सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। बावजूद इसके भी दोनों के प्यार में कभी कोई कमी देखने को नहीं मिली। बीते कुछ समय पहले सुष्मिता सेन ने एक चौंकाने वाला पोस्ट किया था, जिसे देख फैंस दोनों के ब्रेकअप के कयास लगाते देखे गए थें, लेकिन एक्ट्रेस ने वापस रोहमन संग रोमांटिक तस्वीर पोस्ट कर ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी थी।

Next Story