लाइफ स्टाइल

शोरूम में महिला के सभी कपड़े उतरवाकर किया गया चेक, दुकानदार को इस बात का था शक

Special Coverage Desk Editor
24 Dec 2021 5:29 AM GMT
शोरूम में महिला के सभी कपड़े उतरवाकर किया गया चेक, दुकानदार को इस बात का था शक
x
चेंजिग रूम में महिला ने कपड़े पहनकर चेक किए और जब वह बाहर जाने लगी तो उसे शर्मसार कर देने वाली घटना से रूबरू होना पड़ा. यह वाकया राजस्थान में जयपुर के एक शोरूम की थी.

जयपुर: राजस्थान के जयपुर में एक शॉकिंग कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के गारमेंट्स शोरूम से एक महिला ने 11 पीस खरीदे थे और उन सबको चेंजिंग रूम में चेक किया था. यह घटना बुधवार की है.

महिला ने जब कपड़ों को चेक करने के बाद काउंटर पर बिल बनवाया तो दुकानदार ने कहा कि इसमें एक पीस कम है. महिला ने कहा कि कम पीस उसके पास नहीं है लेकिन दुकानदार ने महिला की बात का भरोसा ही नहीं किया.

सभी कपड़े उतरवाकर चेक किया गया

इसके बाद दुकानदार ने गार्ड को बुलाया और महिला को चेक करने को कहा. गार्ड महिला को चेंजिंग रूम में ले गया और उसके सभी कपड़े उतरवाकर चेक किया गया. इस से महिला खुद को शर्मसार और अपमानित महसूस करने लगी. इतने कपड़े लेने के बाद जब उसके साथ चोरों जैसा व्यवहार हुआ तो वह सदमे में आ गई.

महिला के मान-सम्मान को ठेस लगी तो वह जवाहर सर्किल पुलिस थाने पहुंची और चेंजिग रूम में महिला से कपड़े उतरवाने को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया. महिला ने गारमेंट शोरूम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया.

मामले की जांच कर रही है पुलिस

इस मामले में पुलिस भी गंभीरता दिखा रही है और इस मामले की जांच कर रही है. वह ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस घटना को लेकर दुकानदार का इंटेशन क्या था और कहीं ये घटना जानबूझकर तो नहीं की गई थी.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story