लाइफ स्टाइल

Nia Sharma Hot Look: टॉप निकालकर बालकनी में खड़ी हुई जब ये हसीना, दिसंबर में लोगों को हुआ अगस्त का अहसास

Shiv Kumar Mishra
9 Dec 2022 11:35 AM GMT
Nia Sharma Hot Look: टॉप निकालकर बालकनी में खड़ी हुई जब ये हसीना, दिसंबर में लोगों को हुआ अगस्त का अहसास
x
झलक दिखला जा गाने को गाने वाली निया शर्मा ने टॉपलेस होकर जब बनाया ये वीडियो

Nia sharma, Nia sharma photos, Nia sharma bold photos, Nia sharma sexy look, Nia sharma instagram, Nia sharma pics, Nia Sharma Video: अब क्या करें...निया शर्मा का जादू ही ऐसा है कि इनका एक दीदार आपको भी दिसंबर की कड़कड़ाती ठंड में अगस्त का अहसास करा दे. टॉपलेस होकर निया बालकनी में आईं तो सोशल मीडिया पर हल्ला मचना ही था और वैसा ही हुआ. एक बार फिर निया का बोल्ड अंदाज खूब वायरल हो रहा है और उन्हें देख लोगों को ठंड से थोड़ी ही सही पर राहत जरूर मिल रही है.

पिछले कुछ सालों में निया टीवी की सबसे ज्यादा ग्लैमरस एक्टर के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं.


बालकनी में दिखा हॉट अवतार

कई टीवी सीरियल और रियलिटी शो में नजर आ चुकीं निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. लिहाजा एक बार फिर एक्ट्रेस का ऐसा ही अवतार देखने को मिला है जिसे देखकर हर कोई खिल उठे. अपने घर की बालकनी में खड़े होकर निया ने काफी हॉट पोज दिए हैं. वो पिंक ब्रालेट के साथ व्हाइट पैंट कैरी किए हुए नजर आ रही हैं. उस पर उनकी अदाएं भी वाकई लाजवाब हैं.


इस वीडियो को उनके चाहने वाले जहां खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं निया को ट्रोल करने वालों की भी कोई कमी नहीं है. लेकिन निया ट्रोलर्स से डील करना अच्छे से जानती हैं और ट्रोलिंग को वो अब ज्यादा सीरियसली नहीं लेतीं. निया का स्टाइल पिछले कुछ सालों में काफी बदल गया है.


झलक दिखला जा में दिखाया डांस का भी हुनर

एक्टिंग में कई सालों तक धमाल मचाने के बाद निया शर्मा हाल ही में झलक दिखला जा में नजर आई थीं. जहां उन्होंने डांस का हुनर भी खूब दिखाया.


उन्होंने शो में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देकर हर किसी को हैरान कर दिया था. लेकिन 12वें हफ्ते में उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. कई रियलिटी शो में नजर आ चुकीं गुंजन शो की विनर बनीं तो वहीं फर्स्ट रनर अप रही थीं रूबीना दिलैक.



Next Story