लाइफ स्टाइल

तारक महता फेम बबिता जी ने शुरू किया नया बिजनेस, नए काम को लेकर उत्साहित है मुनमुन दत्ता

Sakshi
19 Feb 2022 4:14 PM GMT
तारक महता फेम बबिता जी ने शुरू किया नया बिजनेस, नए काम को लेकर उत्साहित है मुनमुन दत्ता
x
तारक मेहता का उल्टा चश्मा की बबीता जी यानी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने अपने बिजनेस की शुरुआत की है...

बॉलीवुड और टेलीविजन के क्षेत्र में एक्टर्स अभिनय में सक्रिय रहने के साथ दूसरे क्षेत्रों में भी हाथ आजमाते रहते हैं। ऐसे में उन कलाकारों की कमाई का एक बड़ा जरिया बिजनेस से आता है। अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी यानी अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने अपने बिजनेस की शुरुआत की है। मुनमुन का अपना यूट्यूब चैनल भी है जहां वह वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होंने इसकी जानकारी फैन्स को दी। नए काम को लेकर मुनमुन काफी एक्साइटेड दिखीं। उन्होंने फूड बिजनेस में एंट्री ली है।

बता दें कि मुनमुन दत्ता को फैन्स बबीता जी के नाम से जानते हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में उनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया। वह यूट्यूब पर बताती हैं कि वह फूड बिजनेस के क्षेत्र में आ गई हैं। उनके साथ केयूर सेठ भी हैं। वीडियो में मुनमुन ने यह दिखाया कि वह खाना टेस्ट कर रही हूं। खाने को लेकर उनका शौक पहले से ही है ऐसे में वह इस फील्ड में आकर बेहद खुश हैं।

बता दें कि मुनमुन कहती हैं, 'मैंने फूड बिजनेस लॉन्च किया है। मैं खाने-पीने की चीजों को लेकर काफी पैशिनेट हूं। मैं और रेड चिली एंटरटेनमेंट के मालिक केयूर सेठ, जो कि मेरे राखी ब्रदर भी हैं हमने मिलकर इसे शुरू किया है। मैं उन्हें करीब 14 सालों से जानती हूं।' इसके साथ ही वीडियो में आगे मुनमुन दत्ता इस फूड बिजनेस का उद्घाटन करती हैं। वह खाना टेस्ट करती हैं। उनके साथ दूसरे लोग भी होते हैं।

Next Story