लाइफ स्टाइल

The Family Man 2 के फैंस को म‍िला जबरदस्‍त सप्राइज, Twitter पर मीम्स बाढ़

Arun Mishra
3 Jun 2021 5:33 PM GMT
The Family Man 2 के फैंस को म‍िला जबरदस्‍त सप्राइज, Twitter पर मीम्स बाढ़
x
अमेजन प्राइम पर उम्‍मीद से पहले ही इस वेब सीरीज के र‍िलीज होने से शो के फैंस काफी खुश हैं

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज 'द फैमली मैन' के दूसरे सीजन का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था, जो 4 जून को र‍िलीज होने वाला था. लेकिन अगर आप भी इस सीरीज के र‍िलीज होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. मेकर्स ने इस सीरीज के दूसरे सीजन को कुछ घंटे पहले ही यानी गुरूवार को ही अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर र‍िलीज कर द‍िया है. यानी 4 जून को र‍िलीज होने वाली ये सीरीज 3 जून को ही देर शाम र‍िलीज कर दी गई है.

अमेजन प्राइम पर उम्‍मीद से पहले ही इस वेब सीरीज के र‍िलीज होने से शो के फैंस काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर इसका जश्‍न भी मना रहे हैं. कई लोगों ने इस सीरीज के एपिसोड के स्‍क्रीनशॉर्ट शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है.

The Family Man 2हालांकि अभी तक तम‍िल और तेलूगु ऑडियो का ऑप्‍शन दर्शकों को नहीं म‍िला है. खबर है क‍ि ऐसा तकनीकी कारणों से हुआ है और अमेजन प्राइम अगले हफ्ते तक तम‍िल और तेलूगु ऑड‍ियो भी उपलब्‍ध करा पाएगा.

राज और डीके की ये वेब सीरीज एक ऐसे म‍िड‍िलक्‍लास शख्‍स श्रीकांत त‍िवारी की कहानी है जो अपनी खतरनाक पुलिस की नौकरी और पारिवारिक ज‍िंदगी के बीच बैलेंस बनाने की जद्दोजहद करता है.

Next Story