लाइफ स्टाइल

बंपर कमाई कर रही The Kashmir Files के सितारों की फीस कितनी? इस अभिनेता को मिला सबसे ज्यादा पैसा?

Arun Mishra
23 March 2022 5:46 AM GMT
बंपर कमाई कर रही The Kashmir Files के सितारों की फीस कितनी? इस अभिनेता को मिला सबसे ज्यादा पैसा?
x
साल 2022 की मास एंटरटेनर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिकॉर्डतोड़ कमाई ने सभी को हैरान किया है.

साल 2022 की मास एंटरटेनर फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की रिकॉर्डतोड़ कमाई ने सभी को हैरान किया है. कम बजट में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' सफलता का ऐसा स्वाद चखेगी, ये किसी ने सोचा नहीं होगा. फिल्म जल्द 200 करोड़ में एंट्री करने वाली है. सुपर सक्सेसफुल रही फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के कलेक्शन के बारे में तो आप जानते ही हैं.

इस फिल्म के लिए मेकर्स ने जितनी मेहनत की है उतना ही जज्बा दिखाया है फिल्म के कलाकारों ने और इस मेहनत का फल भी उन्हें मिल रहा है. वहीं इस फिल्म के लिए स्टार्स ने अच्छी खासी रकम भी वसूली है. आइए बताते हैं फिल्म में काम करने पर किसको कितनी फीस मिली.

मिथुन चक्रवर्ती -


मिथुन चक्रवर्ती भी फिल्म का अहम हिस्सा है. जो आईएएस ब्रह्म दत्त की भूमिका में नजर आए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मिथुन को ही फिल्म में सबसे ज्यादी फीस मिली है उन्होंने इस रोल के लिए 1.5 करोड़ रुपये चार्ज किए. (फोटो – सोशल मीडिया)

अनुपम खेर -


फिल्म में अनुपम खेर पुष्कर नाथ पंडित के रोल में छा गए हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रोल के लिए उन्होंने 1 करोड़ रुपये चार्ज किया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

पल्लवी जोशी -


पल्लवी जोशी के किरदार की जितनी सराहना हो रही है उतना ही लोग इस रोल से नफरत भी कर रहे हैं. वहीं फीस की बात करें तो उन्हें इस रोल के लिए 50 से 70 लाख रुपये मिले हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

दर्शन कुमार -


दर्शन कुमार का रोल भी फिल्म में अहम है और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए उन्हें 43 लाख रुपये ऑफर हुए. (फोटो – सोशल मीडिया)

मृणाल कुलकर्णी -


द कश्मीर फाइल्स में मृणाल कुलकर्णी भी हैं और उन्हें फिल्म में काम करने के लिए 50 लाख रुपये मिले. (फोटो – सोशल मीडिया)

पुनीत इस्सर -


पुनीत इस्सर भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. सीनियर एक्टर होने के नाते फिल्म के लिए उन्हें 50 लाख ऑफर हुए हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

Next Story