लाइफ स्टाइल

The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का हुआ रोड एक्सीडेंट, जानें- अब कैसी है हालत!

Arun Mishra
15 May 2023 7:42 AM GMT
The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा और डायरेक्टर सुदीप्तो सेन का हुआ रोड एक्सीडेंट, जानें- अब कैसी है हालत!
x
जैसे ही उनकी दुर्घटना की खबर इंटरनेट पर वायरल होने लगी, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक अपडेट साझा किया।

The Kerala Story : द केरला स्टोरी की अदाकारा अदा शर्मा रविवार को कथित तौर पर एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। जैसे ही उनकी दुर्घटना की खबर इंटरनेट पर वायरल होने लगी, बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में एक अपडेट साझा किया।

अदा शर्मा ने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह दुर्घटना के बाद 'ठीक' कर रही थीं और यह "कुछ भी बड़ा नहीं था"। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं ठीक हूं दोस्तों। हमारे दुर्घटना के बारे में प्रसारित होने वाली खबरों के कारण बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं। पूरी टीम, हम सब ठीक हैं, कुछ भी गंभीर नहीं है, कुछ भी बड़ा नहीं है लेकिन चिंता के लिए धन्यवाद।"

अदा शर्मा ने दिया हेल्थ अपडेट

अदा शर्मा को द केरला स्टोरी को लेकर चल रहे विवाद के कारण जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। केरल स्टोरी राजनीतिक दलों और समूहों के एक वर्ग से प्रतिक्रिया का सामना कर रही है जिन्होंने दावा किया है कि फिल्म तथ्यों पर आधारित नहीं है, और मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत का प्रचार करती है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी राज्य में केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी।

Next Story