लाइफ स्टाइल

The Kerala Story वाली Adah Sharma का असली नाम है कुछ और, जानकार हैरान हो जाएंगे आप, इस वजह से बदला नाम

Shiv Kumar Mishra
14 May 2023 10:56 AM GMT
The Kerala Story वाली Adah Sharma का असली नाम है कुछ और, जानकार हैरान हो जाएंगे आप, इस वजह से बदला नाम
x
अभिनेत्री अदा शर्मा ने यूट्यूब पर पावली मल्होत्रा को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने सनसनीखेज खुलासा किया।

बॉलीवुड फिल्म केरला स्टोरी इन दिनों खूब सुर्खियों में है। यह फिल्म न सिर्फ चर्चा का विषय बन रही है बल्कि इसके साथ ही वह लगातार बिजनेस भी कर रही है। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा(Adah Sharma) ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म में अभिनेत्री अदा शर्मा(Adah Sharma) के साथ ही फिल्म की सभी स्टार कास्ट की खूब तारीफ की जा रही है। बता दें इस फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही पहले ही हफ्ते में लगभग 80 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

यह फिल्म फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। इस वजह से फिल्म की पूरी स्टारकास्ट चर्चा का विषय बनी हुई है। अदा शर्मा लगातार फिल्म के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू दिए जा रही हैं। इसी दौरान अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है।

अभिनेत्री अदा शर्मा ने यूट्यूब पर पावली मल्होत्रा को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने सनसनीखेज खुलासा किया। अभिनेत्री ने बताया कि उनका असली नाम अदा शर्मा नहीं है। यह नाम उन्होंने केवल स्क्रीन के लिए रखा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि उनका असली नाम अदा शर्मा नहीं चामुंडेश्वरी अय्यर है।

यह नाम बोलचाल की भाषा में थोड़ा कठिन है इसलिए मैंने अपना नाम बदलने का फैसला लिया। गौरतलब है कि अभिनेत्री अदा शर्मा बॉलीवुड में एक दशक से भी अधिक समय से सक्रिय है। और लगातार काम किए जा रही हैं।

खबरों की मानें तो 30 करोड़ में बनी इस फिल्म ने अब तक 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। वहीं यह फिल्म जल्दी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। अदा शर्मा के फिल्मी कैरियर की बात करें तो उन्होंने वर्ष 2008 में आई फिल्म 1920 से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था।

Next Story