लाइफ स्टाइल

फैशन डिजाइनर Prathyusha की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, बाथरूम में मिली लाश

Arun Mishra
12 Jun 2022 5:47 AM GMT
फैशन डिजाइनर Prathyusha की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, बाथरूम में मिली लाश
x
पुलिस ने संदिग्ध मौत मानते हुए मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है।

देश की जानी-मानी सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर प्रत्यूषा गरिमेला की हैदराबाद स्थित अपने निवास पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उनके कमरे से भारी मात्रा में कार्बन-मोनोऑक्सीड के सिलेंडर बरामद हुए है। 35 वर्षीय प्रत्यूषा गरिमेला काफी समय से डिप्रेशन का शिकार थी।

तेलंगाना पुलिस ने संदिग्ध मौत मानते हुए मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया हॉस्पिटल भेज दिया है। पुलिस ने कार्बन मोनोऑक्साइड गैस सूंघने की वजह से ही प्रत्यूषा की मौत की संभावना जताई है।

शव के पास से बरामद नोट ने इसे और पुख्ता कर दिया है। बंजारा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर नागेश्वर राव ने बताया कि प्रत्यूषा के कमरे से एक नोट मिला है। जिसमें लिखा है, "मैं बहुत अकेला महसूस कर रही हूं और डिप्रेशन में हूं।" हालांकि, उन्होंने इस नोट में किसी पर भी इल्जाम नहीं लगाया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रत्युषा ने बाथरूम में कोयला और स्टीम ली थी, जो मौत का कारण हो सकता है. पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर लिया है. प्रत्युषा के परिवार और दोस्तों को इसकी जानकारी दे दी गई है. कहा जा रहा है कि प्रत्युषा डिप्रेशन से गुज रही थीं. हालांकि, इसपर और भी डिटेल्स आनी अभी बाकी हैं. पुलिस इस केस की छानबीन में जुटी हुई है. "प्रत्युषा ने बंजारा हिल्स स्थित अपने अपार्टमेंट में सुसाइड की है. प्रत्युषा की बॉडी का पोस्टमॉर्टम हो चुका है. केस भी दर्ज कर लिया गया है. केस की थानबीन में पुलिस जुटी हुई है. प्रत्युषा के पिता ने कम्प्लेंट दर्ज करा दी थी. सुसाइड के कारण पर जांच हो रही है. इसके अलावा प्रत्युषा एक सुसाइड नोट भी लिखकर गई हैं. प्रत्युषा डिप्रेशन में थीं. किसी पर भी वह आरोप नहीं लगाकर गई हैं. उनका मानना था कि वह जीवन में अकेली हो गई हैं और वह किसी के खिलाफ नहीं हैं. हम केस की जांच कर रहे हैं. कार्बन मोनोऑक्साइड की एफएसएल रिपोर्ट जल्द ही आ जाएगी." यह पूरी जानकारी नागेश्वर राव, बंजारा हिल्स, सर्कल इंस्पेक्टर ने मीडिया को दी.

बता दे 2013 से अपना लेबल शुरू करने के बाद प्रत्यूषा ने काफी अच्छी तरक्की की थी। वह देश के टॉप 30 फैशन डिजाइनर्स में से एक थी। इससे पहले उन्होंने अमेरिका से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया था और वापस आकर हैदराबाद में बतौर फैशन डिजाइनर अपने करियर की शुरुआत की थी।

उन्होंने टॉलीवुड सहित बॉलीवुड के कुछ बड़े सितारों के साथ भी काम किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, काजोल, परिणीति चोपड़ा, हुमा कुरैशी, श्रिया सरन, काजल अग्रवाल, जूही चावला, गौहर खान, नेहा धूपिया, भूमि पेडनेकर के नाम शामिल हैं।

Next Story