लाइफ स्टाइल

Tridha Choudhury: आश्रम की 'बबीता' ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा! सेक्सी ड्रेस में दिया ऐसा पोज, फैंस में मची खलबली!

Arun Mishra
10 April 2023 6:18 AM GMT
Tridha Choudhury: आश्रम की बबीता ने बढ़ाया इंस्टाग्राम का पारा! सेक्सी ड्रेस में दिया ऐसा पोज, फैंस में मची खलबली!
x

Tridha Choudhury : आश्रम की 'बबीता' ने इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा दिया है। वेब सीरीज आश्रम से लाइमलाइट में आईं ओटीटी क्वीन त्रिधा चौधरी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं, इस बार भी उनकी सेक्सी ड्रेस की तस्वीरों ने फैंस में खलबली मचा दी है.

बबीता ने इंस्टाग्राम पर नई फोटोज शेयर की हैं जिनमें उन्होंने छोटे और बोल्ड कपड़ों में सेक्सी पोज दिए हैं. चार फोटोज में से पहली फोटो पूलसाइड की है, दूसरी में वो एक पीली फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं, तीसरी फोटो एक हॉट सेल्फी है और चौथी फोटो में उनकी किताब और वाइन की फोटो है.

इन चारों तस्वीरों में जो पहली फोटो है, उसे फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया है. आप देख सकते हैं कि त्रिधा इस फोटो में स्विमिंग पूल की साइड पर बैठी हुई हैं और टॉपलेस भी हैं. एक्ट्रेस ने ऊपर सिर्फ ब्रा पहनी हुई है और नीचे एक टाइट पैंट है. कैमरे की तरफ पीठ करके बैठीं त्रिधा इस तस्वीर में पीछे की तरफ देख रही हैं और काला चश्मा लगाकर इस साइड पोज में बहुट हॉट लग रही हैं.

त्रिधा की फोटोज पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं, फैन्स हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. त्रिधा अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story