मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Ranbir और Tripti Dimri का न्यूड वीडियो सीन, देखकर खुली रह जाएंगी आंखें! इंटरनेट पर लगी आग!

Arun Mishra
5 Dec 2023 11:11 AM GMT
सोशल मीडिया पर  वायरल हुआ Ranbir और Tripti Dimri का न्यूड वीडियो सीन, देखकर खुली रह जाएंगी आंखें! इंटरनेट पर लगी आग!
x
फिल्म में दोनों के बीच बेहद बोल्ड सीन फिल्माया गया है, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं।

Tripti Dimri's Topless Sex-Scene With Ranbir Kapoor : संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने अपनी शुरुआत में व्यापक प्रशंसा अर्जित की, दर्शकों और आलोचकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त की। मुख्य भूमिकाओं में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अभिनीत, एनिमल में बॉबी देओल और अनिल कपूर का उल्लेखनीय अभिनय है। फिल्म में दोनों के बीच बेहद बोल्ड सीन फिल्माया गया है, जिसने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं।

हालाँकि, फिल्म में विशेष भूमिका निभाने वाली तृप्ति डिमरी अपने गहन रोमांटिक दृश्य के लिए चर्चा पैदा कर रही हैं। 'एनिमल' से 'काला' अभिनेता का स्टीमी सीन सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक व्यापक रूप से प्रसारित छवि में रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी के बीच सहवास के बाद के एक सम्मोहक दृश्य को कैद किया गया, जो कपूर के चरित्र और तृप्ति की भूमिका के बीच एक महत्वपूर्ण संबंध का सुझाव देता है। यहां देखें वायरल वीडियो:

लोगों ने इस पर मिले जुले कमेंट्स दिए हैं। एक यूजर ने एक्स प्लेटफार्म पर कमेंट किया, ‘एनिमल सिर्फ कुछ सीन्स की वजह से सबसे ज्यादा बात की जाने वाली फिल्म होगी। इसके कुछ सीन लोगों को पसंद नहीं आएंगे। यह मूवी फैमिली के साथ देखने वाली नहीं है।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की केमिस्ट्री ने पूरी स्पॉटलाइट ही छीन ली। स्क्रीन पर दोनों मैजिकल थे।’


एनिमल की सफलता तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम पर भी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया अकाउंट पर तृप्ति की लोकप्रियता बेहद बढ़ गई है, और अब इंस्टाग्राम पर उनके दस लाख से अधिक फॉलोअर्स हो चुके हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिलहाल उनके 1.3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और आने वाले दिनों में यह संख्या और बढ़ने की उम्मीद की जा रही है।

Next Story