लाइफ स्टाइल

Tunisha Sharma: तुनिशा को खोने का गम नहीं झेल पा रहीं मां, बॉडी देखने के बाद हुईं बेसुध, देख नहीं रुकेंगे आंसू

Special Coverage Desk Editor
27 Dec 2022 12:05 PM GMT
Tunisha Sharma: तुनिशा को खोने का गम नहीं झेल पा रहीं मां, बॉडी देखने के बाद हुईं बेसुध, देख नहीं रुकेंगे आंसू
x
Tunisha Sharma: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद से ही हर कोई हैरान है. अभिनेत्री की मौत से अगर किसी को सबसे ज्यादा सदमा लगा है, तो वह उनकी मां हैं. अपनी इकलौती बेटी को खोने के दुख को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और अब उनका एक इमोशनल वीडियो सामने आया है.

Tunisha Sharma: टीवी अभिनेत्री तुनिशा शर्मा की मौत के बाद से ही हर कोई हैरान है. अभिनेत्री की मौत से अगर किसी को सबसे ज्यादा सदमा लगा है, तो वह उनकी मां हैं. अपनी इकलौती बेटी को खोने के दुख को वह बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं और अब उनका एक इमोशनल वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में उनका दर्द साफ झलक रहा है, जिसे देख हर कोई सिहर गया है. तुनिशा की मां का वीडियो देखने के बाद हर कोई यही दुआ कर रहा है कि उनकी मां को ताकत मिले.

दरअसल, सोमवार रात को तुनिशा शर्मा की मां अपने परिवार के साथ अस्पताल में बेटी की बॉडी देखने पहुंची थीं. एक्ट्रेस की मां का अस्पताल जाते और बाहर आते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एकदम बेसुध नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की मां को अस्पताल में अंदर ले जाते वक्त दो लोगों ने सहारा दे रखा था और ऐसे ही वापस आते वक्त भी. लेकिन जब वह वापस आईं तो उनका हाल बहुत बुरा था. अपनी इकलौती बेटी की बॉडी देखने के बाद मां पूरी तरह से टूट गईं.

बताया जा रहा है कि वह बेटी की बॉडी को देखने के बाद बेहोश हो गई थीं. तुनिशा की उम्र महज 20 साल थी और ऐसे में अपनी बच्ची को खोने का गम उनकी मां नहीं झेल पा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें भी नम हो गई हैं. तुनिशा की मां का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बता दें कि तुनिशा ने 24 दिसंबर को अपने शो अलीबाबा के सेट पर को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगा ली थी. इसके बाद तुनिशा की मां ने बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड शीजान पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. तुनिशा की मां की शिकायत पर ही शीजान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. तुनिशा की मां का कहना है कि शीजान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और फिर ब्रेकअप कर लिया. इस वजह से वह तनाव में थी. ऐसे में 28 दिसंबर तक शीजान पुलिस कस्टडी में हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story