लाइफ स्टाइल

Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा की मौत के मामले में ब्लैकमेलिंग और लव जिहाद एंगल पर ACP का बड़ा बयान

Arun Mishra
25 Dec 2022 10:39 AM GMT
Tunisha Sharma Death Case: तुनिषा की मौत के मामले में ब्लैकमेलिंग और लव जिहाद एंगल पर ACP का बड़ा बयान
x
तुनिषा शर्मा और शीज़ान खान का प्रेम संबंध था। 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद तुनिषा ने अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी।

Tunisha Sharma Death Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में आरोपी शीजान खान को चार दिनों की हिरासत में भेज दिया गया है। मुंबई पुलिस के एसीपी चंद्रकांत जाधव ने कहा कि मामले की जांच चल रही है। आरोपी शीजान और तुनिषा का फोन जब्त कर लिया गया है। फिलहाल, अभी तक मामले में ब्लैकमेलिंग या लव जिहाद का कोई एंगल नहीं है।

चंद्रकांत जाधव ने कहा कि तुनिषा शर्मा एक टीवी शो में बतौर एक्ट्रेस काम करती थीं। तुनिषा शर्मा और शीज़ान खान का प्रेम संबंध था। 15 दिन पहले उनका ब्रेकअप हुआ था जिसके बाद तुनिषा ने अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी।

तुनिषा की मां ने दर्ज कराई है शिकायत

मुंबई एसीपी ने बताया कि तुनिषा की मां ने शिकायत दर्ज कराई, आरोपी शीजान को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया जहां उसे 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में स्पष्ट रूप से तुनिषा की मौत का कारण फांसी बताया गया है।

शीजान खान से ब्रेकअप के कारण तनाव में थीं तुनिषा शर्मा

तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में नया खुलासा हुआ है। जांच में जुटी पुलिस के मुताबिक, मामले में दर्ज FIR से पता चला है कि कि तुनिषा अपने को-एक्टर शीजान खान से ब्रेकअप के बाद तनाव में थी। शनिवार को 20 साल की एक्ट्रेस तुनिषा ने नायगांव में मेकअप रूम के अंदर फांसी लगा ली थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

तुनिशा शर्मा की मां की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर वालीव पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत शीजान एम खान के खिलाफ मामला दर्ज किया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। रविवार को तुनिषा शर्मा के को-स्टार शीजान खान को मुंबई के वसई कोर्ट में पेश किया गया।

15 दिन पहले हुआ था ब्रेकअप

पुलिस ने बताया कि, तुनिषा शर्मा और शीजान खान रिलेशनशिप में थे। 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। प्राथमिकी में कहा गया है कि ब्रेक-अप के कारण तुनिषा तनाव में थी।

शरीर पर चोट के निशान नहीं, पोस्टमार्टम से खुलासा

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि तुनिषा की मौत दम घुटने से हुई है और उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे। डीसीपी चंद्रकांत जाधव के मुताबिक, तुनिशा की मां ने अपने बयान में अली बाबा के को-स्टार शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया है।

वालीव पुलिस ने कहा कि वह हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से तुनिषा की मौत की जांच करेगी। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस उस दौरान सेट पर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ कर रही है।

मुंबई पुलिस ने रविवार को उनके को-स्टार पार्थ जुत्शी से पूछताछ की। जुत्शी ने बताया कि मुझे पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था और सामान्य प्रश्न पूछे गए थे। मैं उसके संबंधों पर टिप्पणी नहीं कर सकता। मुझे कोई जानकारी नहीं है, यह उसका आंतरिक मामला था। जब घटना हुई, तो मुझे पता चला कि उसने आत्महत्या का प्रयास किया।

Next Story