लाइफ स्टाइल

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान का डेब्यू, शिमरी गाउन में छाया लुक, देखिए- खूबसूरत PHOTOS

Special Coverage News
16 May 2019 5:41 AM GMT
कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिना खान का डेब्यू, शिमरी गाउन में छाया लुक, देखिए- खूबसूरत PHOTOS
x
हिना ने इस डेब्यू के लिए Ziad Nakad के डिजाइनर सिल्वर शिमरी गाउन को चुना. मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हेयर बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था?

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में डेब्यू किया. उनका ये डेब्यू बेहद शानदार रहा. हिना खान रेड कारपेट पर चलीं. इस दौरान हिना बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आईं.

हिना ने इस डेब्यू के लिए Ziad Nakad के डिजाइनर सिल्वर शिमरी गाउन को चुना. मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हेयर बन उनके लुक को परफेक्ट बना रहा था. हिना खान काफी स्टनिंग लगीं.




हिना ने कैमरे के सामने कैंडिड पोज दिए. हिना खान की शॉर्ट फिल्म ''लाइन्स" की स्क्रीनिंग भी कान्स में रखी गई है. फिल्म को हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है. इसमें वो स्ट्रॉन्ग वुमैन का किरदार निभाएंगी. उनका रोल जिम्मेदार और आत्मनिर्भर लड़की का है.




बता दें कि फ्रेंच रिवेरा में 72वां कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज 14 मई को हुआ. ये 25 मई तक चलेगा.

इसमें दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी, मल्लिका शेरावत के अलावा इस बार कान्स के रेड कारपेट पर डायना पेंटी भी नजर आएंगी.




वर्क फ्रंट की बात करें तो हिना खान इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी 2 में नजर आ रही हैं. शो में वो विलेन कोमोलिका का किरदार निभा रही हैं. लेकिन जल्द ही वो शो को अलविदा कहने वाली हैं.

हिना खान अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स की वजह से ऐसा कर रही हैं. उन्होंने एक साथ तीन प्रोजेक्ट साइन किए हैं. इनमें से एक इंटरनेशनल भी है.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story