लाइफ स्टाइल

Ramayan में काटा गया लक्ष्मण का ये सीन? एक्टर सुनील लहरी ने दिया जवाब

Arun Mishra
27 April 2020 9:55 AM GMT
Ramayan में काटा गया लक्ष्मण का ये सीन? एक्टर सुनील लहरी ने दिया जवाब
x
हाल ही में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

दूरदर्शन ने लॉकडाउन के दौरान अपने दर्शकों की भारी डिंमाड के बाद डीडी नेशनल पर रामानंद सागर की 'रामायण' का दोबारा प्रसारण किया था. इसके बाद सोशल मीडिया पर चारों तरफ बस 'रामायण' की ही चर्चाएं देखने को मिली थीं. वहीं अचानक सोशल मीडिया पर लोग चैनल पर 'रामायण' के कई अहम सीन काटे जाने आरोप लगाने लगे. यही नहीं लोगों ने इस सीन्स की पुरानी क्लिप्स भी शेयर करनी शुरू कर दीं. इन सबके बीच प्रसार भारती की ओर से सफाई भी आई. वहीं अब रामायण में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर्स की भी इस पर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. हाल ही में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी ने इस विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

'रामायण' को लेकर सुनील लहरी पहले भी कई इंटरव्यूज में बात कर चुके हैं लेकिन इसके सीन काटे जाने की चर्चा पर उन्होंने आज तक को दिए इंटरव्यू में बात की है. उन्होंने कहा 'मैं नहीं जानता की ऐसा क्यों हुआ और इसमें गलती किसकी है लेकिन जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था. लेकिन अब इस पर बात करना बेकार है'. उन्होंने ये भी बताया कि फैंस उन्हें यूट्यूब से निकल कर उन्हें काटे गए सीन्स की क्लिप भेजते हैं.

उनका कहना है कि 'वनवास से लौटकर उर्मिला से मिलने वाला इमोशनल और अहम सीन. रावण की तीन शिक्षाओं वाला अद्भुत सीन कट किया गया है. ये दोनों ही सीन अहन और शिक्षाप्रद भी हैं. लेकिन अब जो होना था हो गया है'. उन्होंने माना कि 'फैंस का रेस्पांस बहुत अच्छा मिला है'.

बता दें कि इससे पहले रामायण में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इस विवाद पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि 'जब मुझे इसके बारे में पता चला तो मैं सरप्राइज और शॉक्ड हो गई थी'. वहीं इस पर प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर सफाई देते हुए ये कह चुके हैं कि 'कोई कट्स नहीं लगाए गए हैं, वो सीन ओरिजनल प्रोड्क्शन का हिस्सा नहीं थे'.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story