मनोरंजन

अपनी Dress से Urfi Javed ने उडाए सबके होश ! ये क्या पहनकर पहुंची अवार्ड फंक्शन, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स

Arun Mishra
1 July 2023 6:17 AM GMT
अपनी Dress से Urfi Javed ने उडाए सबके होश ! ये क्या पहनकर  पहुंची अवार्ड फंक्शन, लोगों ने किये ऐसे कमैंट्स
x
इस बार तो उर्फी ने अपनी सारी हदें ही पार कर दी है। उर्फी बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में ऐसा कुछ पहनकर पहुंचीं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं।

उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं कि लोगों अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं कर पाते हैं। इस बार तो उर्फी ने अपनी सारी हदें ही पार कर दी है। उर्फी बीती रात एक अवार्ड फंक्शन में ऐसा कुछ पहनकर पहुंचीं कि देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। अवार्ड फंक्शन में उर्फी बिना ब्लाउज वाली साड़ी पहन कर पहुंच गईं। जी हां... उर्फी को पहली नजर में देखकर हर ऐसा ही लगा कि वह बिना ब्लाउज ही आ गई हैं।

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो एक अवार्ड फंक्शन के दौरान का है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्रेस्ट प्लेट कैरी कर अपने लुक से लोगों को हैरान करती नजर आ रही हैं। इस ब्रेस्ट प्लेट को उर्फी ने गोल्डन कलर से पेंट किया है। वहीं, उर्फी ने इसके साथ डार्क ग्रीन कलर की साड़ी कैरी की है। उन्होंने अपने बालों में बन बनाया हुआ है। इस लुक में उर्फी सुपर बोल्ड नजर आ रही हैं।


उर्फी जावेद ने अपने इस लुक के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने कार्डी बी के एक वीडियो में सेम ऐसे देखा था और तभी से वह ऐसा ही लुक करना चाहती थीं। उर्फी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर लोग उन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं।

Next Story