मनोरंजन

सोशल मीडिया सनसनी Urfi Javed हुईं गिरफ्तार? वीडियो आया सामने! पुलिस ले गई साथ!

Arun Mishra
3 Nov 2023 7:00 AM GMT
सोशल मीडिया सनसनी Urfi Javed हुईं गिरफ्तार? वीडियो आया सामने! पुलिस ले गई साथ!
x
सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अब एक्ट्रेस एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं।

Urfi Javed Arrested: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अब एक्ट्रेस एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं। उर्फी को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार (Urfi Javed arrested) कर लिया है। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मुंबई पुलिस उर्फी जावेद को अपनी गाड़ी में लेकर लेकर जा रही है। लेकिन मामला क्या है? अब उर्फी ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से वो गिरफ्तार हो गई हैं, इसकी वजह भी इस वीडियो में सामने आ गई है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी एक कैफे के बाहर खड़े नजर आ रही हैं। पुलिस से वो सवाल करती हैं कि क्या हुआ? तो महिला कांस्टेबल उन्हें कहती है ऑफिस चलना पड़ेगा और वो उर्फी को बताते हैं कि ये मामला कपड़ों से जुड़ा हुआ है। दरअसल, उर्फी के छोटे कपड़े उनके लिए मुसीबत बन गए हैं। अब इसी चक्कर में उनके लिए नई परेशानी खड़ी हो चुकी है। हालांकि, पूरा मामला क्या है अभी इसकी ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

वीडियो पर यूजर्स का रिएक्शन

इसे देखने के बाद हर कोई दंग है। किसी को समझ नहीं आ रहा कि ये सच है या कोई पब्लिसिटी स्टंट। ऐसे में यूजर्स इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही कुछ लोग बेरहमी से एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कौन-सी मूवी की शूटिंग चल रही है?’ एक ने कहा, ‘फांसी से कम सजा नहीं होनी चाहिए और मरने के बाद इसके टुकड़े- टुकड़े कर आवारा कुत्ते को डाला जाए।’ एक शख्स ने कहा, ‘स्क्रिप्ट अच्छी है पर परफॉर्मेंस का तरीका थोड़ा कैजुअल है..।’ एक यूजर ने कहा, ‘फर्जी पुलिस।’

Next Story