लाइफ स्टाइल

Urfi Javed: उर्फी जावेद का फिर दिखा बोल्ड अवतार, चोटी से की प्राइवेट चीजें ढकने की कोशिश

Satyapal Singh Kaushik
18 Jan 2023 4:15 PM GMT
Urfi Javed: उर्फी जावेद का फिर दिखा बोल्ड अवतार, चोटी से की प्राइवेट चीजें ढकने की कोशिश
x
उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम पेज काफी एक्टिव है और एक्ट्रेस की बोल्डनेस का सबूत है.

Urfi Javed: उर्फी जावेद आए दिन नए फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जिनमें उन्होंने कपड़े नहीं पहने होते! उर्फी ने कुछ देर पहले ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हसीना एक बार फिर कपड़े उतारकर कैमरे के सामने खड़ी हो गई हैं. अपनी इज्जत ढकने के लिए उर्फी ने बालों का इस्तेमाल तो किया लेकिन उनकी पतली चोटी पूरी नहीं पड़ पाई।

ऊर्फी जावेद ने फिर उतारे कपड़े,मचाया धमाल

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी जावेद ने एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस बिना कपड़ों के कैमरे के सामने खड़ी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने ब्रेस्ट्स को ढकने के लिए किसी कपड़े का इस्तेमाल नहीं किया बल्कि अपनी पतली चोटी को ही ब्रेस्ट्स के इर्द-गिर्द लपेटकर काम चलाने की कोशिश की।

अपने प्राइवेट चीज को कर रही हैं ढकने की कोशिश

उर्फी ने वीडियो में वैसे तो अपने ब्रेस्ट्स को सिर्फ अपने बालों की चोटी से ढकने की कोशिश की है लेकिन चोटी इतनी पतली थी कि पूरी नहीं पड़ी! इज्जत का फालूदा न हो, इसलिए उर्फी ने चोटी के साथ-साथ अपने एक हाथ का इस्तेमाल भी किया है जिससे वो ब्रेस्ट्स को कवर कर सकें. दूसरे हाथ से एक्ट्रेस अनपी चोटी घुमाती नजर आ रही हैं।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story