लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद का फैशन कहीं उन्हें ले न डूबे! फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे!

Arun Mishra
12 Dec 2022 11:24 AM GMT
उर्फी जावेद का फैशन कहीं उन्हें ले न डूबे! फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे!
x
उर्फी जावेद के खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेंट फाइल की गई है.

Urfi Javed Obscene Content: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) और स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) जैसे रिएलिटी शोज कर चुकीं एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं. अपने काम से ज्यादा उन्हें शायद उनके अटरगी फैशन सेंस ने पहचान दी है. उर्फी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं जिनमें कभी तो वो चेन, स्मार्टफोन या फूलों से खुद को कवर करती हैं और कभी वो टॉपलेस होकर पोज (Urfi Javed Topless) करती हैं. इसी फैशन सेंस के लिए जहां उन्हें लोग पसंद करते हैं वहीं उनकी ट्रोलिंग भी होती है. इस बार ट्रोलिंग से एक कदम आगे, किसी ने उर्फी के खिलाफ पुलिस कम्प्लेंट फाइल कर दी है जिसकी वजह जानकर आप दंग रह जाएंगे...

फाइल हुई पुलिस कम्प्लेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) के खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेंट फाइल की गई है जिसे वकील अली काशिफ खान देशमुख (Ali Kashif Khan Deshmukh) ने अंधेरी पुलिस स्टेशन (Andheri Police Station) में सबमिट किया है. इस बात को एक पुलिस अफसर ने कन्फर्म भी किया है और एक पीटीआई (PTI) रिपोर्ट में यह कहा गया है कि ये कम्प्लेंट दो दिन पहले पुलिस को मिली थी.

हैरान करने वाली है इसके पीछे की वजह

अगर आप सोच रहे हैं कि उर्फी के खिलाफ यह कम्प्लेंट क्यों फाइल हुई तो आइए इसके पीछे का कारण हम आपको बताते हैं. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से जो पुलिस कम्प्लेंट है, उसमें कहा गया है कि उर्फी सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर गैरकानूनी और 'ऑब्सीन' काम (Illegal and Obscene Acts) करती हैं.

बता दें कि फिलहाल इस बारे में इतनी ही जानकारी सामने आई है और उर्फी ने भी अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

Next Story