लाइफ स्टाइल

उर्फी जावेद पोज देने के चक्कर में गिरते गिरते बची, शेयर किया फनी वीडियो

Sakshi
19 Jan 2022 1:16 PM GMT
उर्फी जावेद पोज देने के चक्कर में गिरते गिरते बची, शेयर किया फनी वीडियो
x

बिग बॉस OTT फेम एक्ट्रेस उर्फी जावेद का एक ताजा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी जावेद कैमरा के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि एक खास शॉट देने की कोशिश में उर्फी जावेद तकरीबन गिरते-गिरते बचीं। उर्फी जावेद ने ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी और वह अपने बालों को हवा में झटकने वाला पोज देने की कोशिश कर रही थीं। एक हाथ में टचअप पाउडर और दूसरे हाथ में मेकअप ब्रश लिए उर्फी का ये वीडियो काफी फनी है।

उर्फी जावेद गिरते-गिरते बचीं

बता दें कि उर्फी जावेद अपने बालों को हवा में झटकने की कोशिश करती हैं जब उनका संतुलन बिगड़ जाता है। किसी तरह लड़खड़ाते हुए उर्फी जावेद अपने आप को बैलेंस करने की कोशिश करती हैं। उर्फी को लड़खड़ाते देखकर उनकी तस्वीरें लेने वाला फोटोग्राफर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाता है और खुलकर हंसने लगता है।

लोगों ने लिए मजे

उर्फी जावेद ने खुद अपने वैरिफाइड अकाउंट से वीडियो को शेयर किया है। उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'गिरते-गिरते बचने वाले को क्या कहते हैं? कोई आइडिया?' उर्फी के इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'पीके हो क्या?' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बैलेंसेश्वर'.

Next Story