मनोरंजन

Urfi Javed New Bold Look: बस एक तरफ से बदन को ढककर कैमरों के सामने आ गईं उर्फी!

Arun Mishra
27 Jun 2023 12:33 PM GMT
Urfi Javed New Bold Look: बस एक तरफ से बदन को ढककर कैमरों के सामने आ गईं उर्फी!
x
काफी समय तक शांत रहने के बाद उर्फी एक बार उसी अंदाज में लौट आई हैं जिसके लिए वो फेमस हैं.

Urfi Javed New Bold Look : उर्फी जावेद ने एक बार फिर वहीं कारनामा कर दिखाया है जिसके लिए वो सबसे ज्यादा फेमस हैं. वो आईं कैमरों के सामने तो इस बार लोगों को सोचने पर मजबूर होने पड़ा. बॉडीकॉन आउटफिट पहन उर्फी ने इसमे भी बोल्डनेस का तड़का लगा ही दिया.

उर्फी इस बार पर्पल कलर की ड्रेस में दिखीं. लेकिन इस ड्रेस की खास बात ये थी कि उन्होंने एक तरफ से तो अपने बदन को इस ड्रेस से ढक रखा लेकिन दूसरी तरफ उनका जबरदस्त फैशन सेंस देखकर सभी हैरान रह गए. काफी समय तक शांत रहने के बाद उर्फी एक बार उसी अंदाज में लौट आई हैं जिसके लिए वो फेमस हैं. दो दिन पहले भी उर्फी का ऐसा ही लुक देखने को मिला था जिसमें वो ब्रा के ना पर लाल रंग के हार्ट लगाकर आई थीं.

अपने इस ड्रेसिंग सेंस के लिए लोगों ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई और ट्रोल भी किया था. दरअसल, उर्फी को पहचान उनके बोल्ड लुक ने ही दिलाई थी. एक के बाद एक उन्होंने ऐसे लुक्स दिखाए कि देखने वाले भी सोच में पड़ गए थे लेकिन अब वो फिर से उसी अवतार में हैं.

वहीं इससे पहले उर्फी पर्स काटकर ड्रेस बना ली थी. अपने एक्सपेरीमेंट से हमेशा ही लोगों को हैरान कर देने वालीं उर्फी के इस अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Next Story