लाइफ स्टाइल

Vaani Kapoor Hot Photos: वाणी कपूर ने सेक्सी कपड़ों में खिंचवा ली तस्वीरें, मच गया हाहाकार, बोल्ड फोटोज हुई Viral

Arun Mishra
13 Dec 2022 4:15 AM GMT
Vaani Kapoor Hot Photos: वाणी कपूर ने सेक्सी कपड़ों में खिंचवा ली तस्वीरें, मच गया हाहाकार, बोल्ड फोटोज हुई Viral
x
एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हसीन फोटोज पोस्ट की है जिसमें वो अपने बेहद सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई.

Vaani Kapoor Hot Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा और मॉडल वाणी कपूर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से एक बार फिर सभी को हैरान करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हसीन फोटोज पोस्ट की है जिसमें वो अपने बेहद सेक्सी और ग्लैमरस अंदाज में नजर आई. इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें देखने को मिली है जिसमें वो अपने बेहद गजब के अंदाज में पोज करती हुई नजर आई.

वाणी कपूर पिंक कलर के थाई स्लीट आउटफिट को पहनकर खुदा की कयामत लग रही हैं. लेटकर पोज देती वाणी की अदाओं पर हर कोई दिल लुटाता दिख रहा है.

सोशल मीडिया पर वाणी कपूर की ये ताजा तस्वीरें अब छा गई हैं. कोई उन्हें हॉट बता रहा है तो कोई वाणी को एकटक निहारता ही रह जाता है. वैसे ये कोई पहली दफा नहीं है जब वाणी ने ऐसा बोल्ड अवतार दिखाया हो बल्कि वो अक्सर सोशल मीडिया पर इस अंदाज को लेकर छाई रहती हैं.

वाणी कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करने के लिए. फिर चाहे जिम लुक में फोटो शेयर करनी हो या फिर सिर से पांल तक टिप टॉप बनकर स्टाइलिश आउटफिट कैरी करना होगा. वाणी का हर अंदाज उनके फैंस को खूब भाता है.

वहीं मॉर्डन या स्टाइलिश आउटफिट में ही नहीं बल्कि वाणी इंडियन लुक में भी कमाल लगती हैं. कभी साड़ी में तो कभी लहंगे में नजर आने वाली वाणी का भी जवाब नहीं. उनकी हर हदा दिल चुराने के लिए काफी है और हुस्न के तो हैं ही लाखों रंग.

Next Story