लाइफ स्टाइल

आयुष्मान खुराना के साथ इंटिमेंट सीन पर वाणी कपूर इसलिए बोली - करना कभी आसान नहीं होता

Sakshi
13 Jan 2022 4:46 AM GMT
आयुष्मान खुराना के साथ इंटिमेंट सीन पर वाणी कपूर इसलिए बोली - करना कभी आसान नहीं होता
x
फिल्म में इंटीमेट सीन देने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। वाणी कपूर ने एक बातचीत के दौरान कहा है इस तरह के इंटीमेट सीन (अंतरंग दृश्यों) को करना कभी आसान नहीं होता है।

'चंडीगढ़ करे आशिकी' (Chandigarh Kare Aashiqui) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को एक अलग ही जोनर में देखा गया। दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री पसंद आई। बता दें कि फिल्म में जहां आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर के किरदार में देखे गए तो वहीं वाणी ने ट्रांसजेंडर महिला रोल प्ले कर वाहवाही लुट रही हैं। मालूम हो कि इस फिल्म में वाणी ने आयुष्मान के साथ जमकर इंटीमेट सीन दी है, जिसकी वजह से वह खबरों में छाई हुई हैं, हालांकि अब फिल्म में इंटीमेट सीन देने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। वाणी कपूर ने एक बातचीत के दौरान कहा है इस तरह के इंटीमेट सीन (अंतरंग दृश्यों) को करना कभी आसान नहीं होता है।

नेटफ्लिक्स पर हुई थी फिल्म स्ट्रीम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर को बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज थी। ओपनिंग डे पर फिल्‍म ने उम्‍मीद से कम कमाई की, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ा और मेकर्स ने फिर इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने का फैसला किया है। अब इस फिल्म के चाहने वाले घर बैठे इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

वाणी कपूर का इंटीमेट सीन

बता दें कि वाणी कपूर ने ईटाइम्स से बात करते हुए इंटीमेट सीन को लेकर कहा था कि '' 'चंडीगढ़ करे आशिकी' में इंटीमेट सीन को एक कारण से शामिल किया गया था। हालांकि यहां यह नोटिस करने वाली बात है कि चाहे'चंडीगढ़ करे आशिकी','वॉर' और 'बेफिक्रे' क्यों न हो इन सभी में कोई हार्डकोर लवमेकिंग सीन था। लेकिन ये सच है कि इंटीमेट सीन को अंजाम देना कभी आसान नहीं होता। अब मेरे लिए मुझे डायरेक्टर पर भरोसा करने की जरूरत है। मैं ऐसे मामलों में एक निर्देशक के साथ काम नहीं करूंगी, जिसे लेकर मुझे लगता है कि वह ढोंगी है और मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकती।''

Next Story