लाइफ स्टाइल

वरुण धवन ने अपने ड्राइवर मनोज को दी आखरी विदाई

Sakshi
19 Jan 2022 2:34 PM GMT
वरुण धवन ने अपने ड्राइवर मनोज को दी आखरी विदाई
x
वरुण धवन और उनके भाई रोहित धवन बुधवार को उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। मंगलवार को वरुण के पुराने फैमिली ड्राइवर मनोज का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया।

वरुण धवन ने अपने ड्राइवर मनोज को आखिरी विदाई दी। वरुण धवन और उनके भाई रोहित धवन बुधवार को उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। मंगलवार को वरुण के पुराने फैमिली ड्राइवर मनोज का अचानक हार्ट अटैक से निधन हो गया। बता दें मनोज वरुण को शूट के लिए छोड़कर लौटे और उनकी हालत बिगड़ गई थी। उनके निधन पर धवन फैमिली सदमे में है। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है। इसमें देखा जा सकता है कि मनोज उनके कितने करीब थे। वरुण की फैमिली के साथ वह 26 साल से थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर उनको श्रद्धांजलि दी है।

बुधवार को हुआ अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वरुण धवन के ड्राइवर जिन्हें वह मनोज दादा कहकर बुलाते थे, अब इस दुनिया में नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मंगलवार को वह वरुण को महबूब स्टूडियो में शूटिंग के लिए छोड़कर लौटे और उनके सीने में दर्द होने लगा। उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बुधवार को मनोज का अंतिम संस्कार किया गया।

Next Story