लाइफ स्टाइल

वरुण धवन ने नताशा को किस करते हुए शेयर किया वीडियो, लिखा इंस्ट्रग्राम पोस्ट शायद...फिर कभी न

सुजीत गुप्ता
17 Dec 2021 11:40 AM GMT
वरुण धवन ने  नताशा को किस करते हुए शेयर किया वीडियो, लिखा इंस्ट्रग्राम पोस्ट शायद...फिर कभी न
x

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वरुण अक्सर अपने फैंस के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अपनी प्यारी वाइफ नताशा दलाल के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी वाइफ के साथ 'तेरी भाभी खड़ी है' गाने पर परफॉर्मंस करते उन्हें किस करते हुए दिखाई रहे हैं। हालांकि इस वीडियो से मजेदार वरुण का कैप्शन है, जिसमें उन्होंने कुछ मजेदार बातें बताई है। वीडियो और कैप्शन को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इन्हें ग्रेट कपल बताया है। यूजर्स ने इस जोड़े पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वरुण धवन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वह ह्वाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। अपनी फिल्म 'कुली नंबर-1' के फेमस गाने 'तेरी भाभी खड़ी है' पर परफार्म करते हैं, इसी बीच जैसे ही नताशा की एंट्री होती है वह उन्हें किस कर लेते हैं। वीडियो को बैकग्राउंड में क्रिसमस ट्री दिख रहा है। ऐसा लग रहा है कि कपल क्रिसमस सेलिब्रेट करने के लिए एकदम तैयार है।

वरुण वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं -मुझे नताशा आईएल को बताना पड़ा इसे किसी और के साथ शूट करें ताकि वह ऐसा करने के लिए सहमत हो जाए। आगे वह हंसते हुए लिखते हैं, ' हो सकता है कि वह मेरे साथ एक और रील कभी न करे, लेकिन वह जानती है कि मुझे यह गाना कितना पसंद है और मैं कितना खुश हूं कि यह पूरे एक साल बाद ट्रेंड कर रहा है।'

Next Story