लाइफ स्टाइल

विकी कौशल ने किया धनुष के गाने पर धमाकेदार डांस

Sakshi
10 Jan 2022 1:39 PM GMT
विकी कौशल ने किया धनुष के गाने पर धमाकेदार डांस
x
विकी ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को एक ओर जहां फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फैन्स कमेंट सेक्शन में कटरीना कैफ को भी याद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता विकी कौशल (Vicky kaushal) खूब एक्टिव रहते हैं। अक्सर इंस्टाग्राम पर विकी कौशल अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स भी काफी पसंद करते हैं। विकी अपनी पत्नी व अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए भी शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर खूब प्यार जाहिर करते रहते हैं। इस बीच विकी ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को एक ओर जहां फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फैन्स कमेंट सेक्शन में कटरीना कैफ को भी याद कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर विकी कौशल ने एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में विकी फिल्म मारी 2 के गाने राउडी बेबी पर डांस करते दिख रहे हैं। फैन्स विकी के इस डांस वीडियो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैन्स जहां उनके डांस स्टेप्स को मजेदार बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई फैन्स ने कमेंट सेक्शन में कटरीना कैफ का भी जिक्र किया है।

धनुष ने गाने पर किया है मस्त डांस

बता दें कि 'राउडी बेबी' फिल्म मारी 2 का गाना है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस गाने में धनुष और साई पल्लवी नजर आए थे। सोशल मीडिया पर इस गाने को इन दिनों भी खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। गाने में धनुष ने जोरदार डांस करा है, और उनका साथ साई ने दिया है। फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

विकी- कटरीना की अपकमिंग फिल्में

गौरतलब है कि विकी कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। बात करें विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो 'सैम बहादुर', 'गोविंदा मेरा नाम', 'द इम्मॉर्टल अश्वथामा', 'तख़्त'और 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान के साथ विकी एक फिल्म का शूट इंदौर में कर रहे हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही 'मैरी क्रिसमस', 'फोन भूत', 'जी ले जरा' और सलमान खान के साथ 'टाइगर 3' में नजर आएंगी।

Next Story