लाइफ स्टाइल

विक्की कौशल की शादी पर Ex गर्लफ्रेंड का ये Cryptic पोस्ट हुआ वायरल

Arun Mishra
8 Dec 2021 3:05 AM GMT
विक्की कौशल की शादी पर Ex गर्लफ्रेंड का ये Cryptic पोस्ट हुआ वायरल
x
हालांकि, विक्की कौशल ने भी अपनी शादी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी को नहीं बुलाया है।

कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। राजस्थान के चौथ का बरवाड़ा स्थित 700 साल पुराने सिक्स सेंस फोर्ट होटल में कटरीना और विक्की कौशल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं और इस ग्रैंड सेलिब्रेशन में कपल के परिवार के सदस्यों के साथ कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए हैं। कटरीना ने अपनी शादी में अपने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को नहीं बुलाया है, जिस पर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि, विक्की कौशल ने भी अपनी शादी में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन शेट्टी को नहीं बुलाया है।

विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड हरलीन का पोस्ट

हरलीन शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अब हरलीन ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विक्की कौशल की शादी से पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो फैंस के बीच काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में हरलीन ने जिंदगी के असल मायनों की बात की है।

इंस्टा पोस्ट में लिखी ये बात

दरअसल, हरलीन शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की। इसके कैप्शन में उन्होंने जो लिखा, उसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। हरलीन ने लिखा, 'हर वक्त सिर्फ जीवन के मायने ढूंढ़ना ठीक वैसा ही है जैसा एक टोस्ट के मायने ढूंढ़ना। लेकिन कभी-कभी ये जरूरी होता है कि हम बिना कोई मायने निकाले टोस्ट को खा लें।'


हरलीन और विक्की का रिश्ता

विक्की कौशल और हरलीन शेट्टी लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। दोनों के बीच नजदीकियां साल 2019 में बढ़ी थीं। इसके बाद हरलीन और विक्की को अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता था। हालांकि, दोनों के रिश्ते खत्म होने की जानकारी फैंस को तब मिली, जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर लिया था। हालांकि, हरलीन को इंस्टा अकाउंट पर उनकी और विक्की की कुछ तस्वीरें मौजूद हैं।

विक्की कौशल संग हरलीन शेट्टी ने कही थी ये बात

हरलीन शेट्टी और विक्की कौशल दोनों अपने रिश्ते पर कभी बात करते नहीं नजर आए हैं। एक बार जब हरलीन से विक्की कौशल संग उनके रिश्ते बारे में पूछा गया था, तब एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें उस जोन में मत लेकर जाओ। हरलीन अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और वह अपने काम में काफी ज्यादा बिजी हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार 'ब्रोकन बट ब्यूटिफुल' में नजर आई थीं। हालांकि, वह अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट बनाए रखती हैं।

शादी में कड़ी सुरक्षा

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी पर हर किसी की नजरें हैं क्योंकि विक्की और कटरीना ने अपने मेहमानों के लिए कई सख्त नियम लागू किए हैं। इतना ही नहीं, वेडिंग वेन्यू के आसपास भी सिक्योरिटी के काफी पुख्ता इंतजाम है। ऐसे में फैंस को विक्की और कटरीना की वेडिंग तस्वीरों को देखने के लिए इंतजार करना होगा।


Next Story