लाइफ स्टाइल

विद्या बालन ने पोस्ट की फिल्म 'नीयत' के सेट से पहली तस्वीर

Gaurav Maruti
10 May 2022 5:15 PM GMT
विद्या बालन ने पोस्ट की फिल्म नीयत के सेट से पहली तस्वीर
x

विद्या बालन ने पोस्ट किया उनकी फिल्म ‘नीयत’ के सेट से पहेली तस्वीर।

विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया उनकी अगली फिल्म नीयत की पहली तस्वीर।

विद्या बालन ने अपनी फिल्म 'नीयत' की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसकी सूचना विद्या बालन ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए अपने फैंस को दी। इस फिल्म की शूटिंग यूके में हो रही है। बता दे की इस फिल्म में विद्या बालन के साथ शहाणा गोस्वामी, शशांक अरोड़ा जैसे कलाकार भी अपना किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

विद्या बालन एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं, जो हर किरदार में फिट बैठती हैं। और अपने हर किरदार को बखूबी निभाती है। बीते कई दिनों अभिनेत्री की फिल्म 'जलसा' रिलीज हुई, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स और सराहना मिली।

वहीं, अब अभिनेत्री ने अपनी अगली फिल्म नीयत की शूटिंग यूके में शुरू कर दी है। इस फिल्म का निर्देशन अनु मेनन कर रही हैं। विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की जानकारी दी है।


'नीयत' एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्म होगी, जिसकी शूटिंग यूके में शुरू हो गई है। विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह क्लैब बोर्ड हाथ में पकड़े हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर में विद्या बालन के साथ डायरेक्टर अनु मेनन भी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ विद्या बालन ने लिखा, 'अपने पसंदीदा लोगों में से कुछ के साथ हाल के दिनों में पढ़ी गई सबसे आकर्षक पटकथाओं में से एक की शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित हूं।

बीते काफी समय से विद्या बालन की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं और अब फिल्म 'नीयत' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस बात की घोषणा खुद अमेजन प्राइम वीडियो ने की थी। इस फिल्म का निर्माण विक्रम मल्होत्रा की कंपनी एबंडेन्शिया कर रही है। नियम विद्या बालन की दूसरी फिल्म है, जो अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी। इससे पहले अभिनेत्री की फिल्म 'जलसा' इसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई थी।

Next Story