मनोरंजन

अब राजनीति और 2026 के चुनावों में फोकस करने के लिए विजय अभिनय से लेंगे ब्रेक

Anshika
3 July 2023 2:32 PM GMT
अब राजनीति और 2026 के चुनावों में फोकस करने के लिए विजय अभिनय से लेंगे ब्रेक
x
कथित तौर पर विजय अपने थलपति विजय मक्कल अय्यकम और 2026 के चुनावों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने फिल्मी करियर से दो से तीन साल का ब्रेक लेने जा रहे हैं।

कथित तौर पर विजय अपने थलपति विजय मक्कल अय्यकम और 2026 के चुनावों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए अपने फिल्मी करियर से दो से तीन साल का ब्रेक लेने जा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय की नजर 2026 के चुनावों पर है।

उनके तीन साल का ब्रेक लेने की संभावना थी.

संभावना है कि वह जनवरी 2024 तक सारी शूटिंग पूरी कर लेंगे।

थलपति विजय लियो की रिलीज के बाद सिनेमा से ब्रेक ले सकते हैं। आ रही रिपोर्टों के अनुसार, शीर्ष कॉलीवुड अभिनेता कथित तौर पर 2026 में तमिलनाडु चुनावों पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और अपने प्रशंसक संघ, थलपति विजय मक्कल अय्यकम को इसके लिए तैयार करना चाहते हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह दो या तीन साल का ब्रेक लेंगे और फिर तमिल सिनेमा में वापसी करेंगे।

सोशल मीडिया पर प्रशंसकों ने आ रही खबरों को साझा करना शुरू कर दिया है और यह खबर वायरल हो गई है। फिलहाल विजय के पास लियो और डायरेक्टर वेंकट प्रभु की फिल्म है। कहा जा रहा है कि वह जनवरी 2024 तक वेंकट प्रभु की फिल्म पूरी कर राजनीति में आना चाहते थे

विजय की राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं

अंदरूनी सूत्रों ने कहा,जैसा कि तमिलनाडु में जाना जाता है,थलपति विजय की हमेशा से राजनीतिक महत्वाकांक्षाएं रही हैं और उनके फैन क्लब, थलपति विजय मक्कल अय्यकम (टीवीएमआई) की शुरुआत राज्य भर में युवाओं को आकर्षित करने और समर्थन जुटाने के इरादे से की गई थी.

दरअसल, थलपति विजय मक्कल अय्यकम ने 2022 में तमिलनाडु में शहरी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ा था। टीवीएमआई द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "विजय के निर्देशों के अनुसार, थलपति विजय मक्कल अयक्कम बिना कोई गठबंधन बनाए या किसी राजनीतिक दल का समर्थन मांगे बिना शहरी स्थानीय निकाय चुनाव लड़ेंगे। प्रशंसकों, कैडरों और पदाधिकारियों से अनुरोध है कि वे हमारा समर्थन करें। उम्मीदवार, लोगों को हमारे काम के बारे में बताएं और उनकी जीत का मार्ग प्रशस्त करें।

रिपोर्टों में कहा गया है कि वह तीन साल का ब्रेक लेंगे और तमिलनाडु में 2026 के चुनावों के लिए अपने थलपति विजय मक्कल अय्यकम को तैयार करेंगे। ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह 2026 में भी चुनाव लड़ेंगे। हालांकि, यह अपुष्ट है और जब तक उनकी या थलपति विजय मक्कल अय्यकम की ओर से आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई, तब तक यह केवल अटकलें थीं.

विजय का राजनीति में आना अभी समय की बात है, लेकिन इस बार वह गंभीर नजर आ रहे हैं। कॉलीवुड स्टार हाल ही में 49 साल के हो गए हैं और सूत्रों का कहना है कि 2026 तक वह 51 साल के हो जाएंगे और यह संभवतः उनके लिए राजनीतिक मैदान में कूदने का उपयुक्त समय हो सकता है।

Next Story