लाइफ स्टाइल

विराट-अनुष्का ने बेटी का रखा ये प्यार नाम, शेयर की बेटी के साथ 'Cute' फोटो

Arun Mishra
1 Feb 2021 8:20 AM GMT
विराट-अनुष्का ने बेटी का रखा ये प्यार नाम, शेयर की बेटी के साथ Cute फोटो
x
अनुष्का ने 1 फरवरी को अपनी नन्ही परी का नाम भी फैंस संग साझा किया.

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेट विराट कोहली इन दिनों हैप्पी स्पेस में हैं. वो अपनी बेटी संग स्पेशल टाइम एंजॉय कर रहे हैं. अनुष्का ने 1 फरवरी को अपनी नन्ही परी का नाम भी फैंस संग साझा किया. इतना ही नहीं अनुष्का ने बेटी के साथ पहली फोटो भी शेयर की है. अनुष्का-विराट ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है. आइए जानते हैं कि क्या उनकी बेटी के नाम का मतलब.

बता दें कि वामिका का मतलब देवी दुर्गा होता है, देवी दुर्गा का एक विशेषण. अनुष्का ने वामिका के साथ जो फोटो शेयर की है वो काफी क्यूट है. अनुष्का शर्मा ने लिखा, ''हम प्यार, आभार के साथ अपनी जिंदगी जीत आए हैं, लेकिन इस नन्ही वामिका ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है. आंसूं, हंसी, खुशियां, चिंता...कभी-कभी ये भावनाएं कुछ ही मिनटों के अंदर महसूस हो जाती हैं. नींद उड़ी हुई है, लेकिन हमारा दिल भरा हुआ है. आपकी शुभकामनाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए शुक्रिया.''

बता दें कि 11 जनवरी 2021 को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया. विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर बेटी के आने की खुशी जाहिर की थी. सोशल मीडिया पर उन्हें बेटी के जन्म की खूब बधाइयां मिलीं.

अगस्त 2020 में अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. अनुष्का ने विराट के साथ फोटो शेयर की थी. इसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी थीं. पर्सनल लाइफ में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कई साल डेटिंग के साथ 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. उनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में सम्पन्न हुई थी.

Next Story